परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया साइना से अपना लुक, फैंस बोले- हूबहू साइना नेहवाल

परिणीति चोपड़ा (Instagram @Parineeti Chopra)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस और सायना नेहवाल (Saina Nehwal) नजर आ रही हैं. फैंस इस फोटो देखकर हैरान हैं.

नई दिल्ली. बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक ‘साइना’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और इसी के साथ 26 मार्च को फिल्म रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है. फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो हुबहू साइना जैसी दिख रही हैं.

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कोलाज फोटो को शेयर किया है जिसमें वो हूबहू साइना जैसी दिख रही हैं. परिणीति के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए परिणीति की तारीफ कर रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा, Saina Nehwal, Parineeti Chopra, Saina Movie, Saina Nehwals Biopic

परिणीति चोपड़ा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो हुबहू साइना जैसी दिख रही हैं. (Instagram @ParineetiChopra)

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म में श्रद्धा कपूर को रिप्लेस करने पर पहली बार परिणीति चोपड़ा ने बयान दिया था. अपनी फिल्म के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने किसी भी तरह का प्रेशर नहीं लिया. श्रद्धा कपूर का फिल्म छोड़ना परिणीति चोपड़ा के लिए कोई मायने नहीं रखता था और वो इस फिल्म में डायरेक्टर अमोल गुप्‍ते के साथ काम करने के लिए ज्यादा उत्साहित थीं.फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में अभिनेता मानव कौल दिखेंगे. इसके अलावा परेश रावल भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म निर्माता भूषण कुमार की दूसरी फिल्म है, जिसकी रिलीज की योजना में अब बदलाव किया गया है.

परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया था, लेकिन व्यस्त शेड्यूल की वजह से उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी थी. अमोल गुप्‍ते के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म ‘साइना’ 26 मार्च को र‍िलीज हो रही है.  ‘साइना’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की बात चल रही थी. इसके बाद फाइनली फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles