परमबीर सिंह के आरोपों पर अनिल देशमुख का पलटवार, बोले- खुद को बचाने के लिए लगा रहे आरोप

देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा, “मुख्यमंत्री को इस बारे में पहले भी जानकारी दी गई थी, लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया.” फाइल फोटो

Maharashtra HM Anil Deshmukh: परमबीर सिंह ने उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में कहा है कि गृह मंत्री देशमुख ने सचिन वाझे से हर महीने 100 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी.

नई दिल्ली. मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को पत्र लिखकर गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया. परमबीर सिंह के इन आरोपों पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने ट्वीट कर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि एंटीलिया केस में सचिन वाझे (Sachin Vaze) का सीधा कनेक्शन और मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) का केस सामने आ रहा है. परमबीर सिंह को डर है कि ये कनेक्शन उन तक पहुंच सकता है. ऐसे में वे खुद को बचाने के लिए गलत आरोप लगा रहे हैं, ताकि उनके खिलाफ कानूनी एक्शन ना हो.

उधर, परमबीर सिंह के पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने कहा महाराष्ट्र के गृहमंत्री का इस्तीफा मांगा. उन्होंने कहा कि अगर गृहमंत्री के खिलाफ मुख्यमंत्री कोई एक्शन नहीं लेते हैं, तो उनके खिलाफ निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पत्र में इस बात का भी जिक्र है कि मुख्यमंत्री को इस बारे में पहले भी जानकारी दी गई थी, लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया. बता दें कि परमबीर सिंह ने उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में कहा था कि गृह मंत्री देशमुख ने सचिन वाझे से हर महीने 100 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles