पत्नी संजना की एक तस्वीर पर यूजर ने बुमराह को छेड़ा, कहा- कैमरामेन के कमेंट का इंतजार

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की स्पोर्ट्स एंकर पत्नी संजना गणेशन(Sanjana Ganesan) ने अपनी मुस्कुराते हुए तस्वीर पर इंस्टाग्राम पर शेयर की. (sanjana ganesan twitter)

स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने इंस्टाग्राम पर मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस पर एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए उनके पति जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को छेड़ा. यूजर ने लिखा- इस तस्वीर लेने वाले कैमरामेन के कमेंट का इंतजार कर रहा हूं. सोशल मीडिया यूजर्स को ये काफी पसंद आ रहा है.

नई दिल्ली. स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से शादी के बाद अपने काम पर लौट आईं हैं. दोनों ने पिछले महीने ही गोवा में शादी की थी. इसके बाद से ही वो लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. संजना ने मंगलवार को ही अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इसमें वो हंसती नजर आ रही ती. इस फोटो के साथ उन्होंने दिल जीतने वाला कैप्शन दिया था. इसमें उन्होंने लिखा कि मुस्कुराओ. आभारी रहो और लोगों में अच्छाई देखो. हालांकि, उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया. उसने लिखा- तस्वीर लेने वाले कैमरामेन के कमेंट का इंतजार कर रहा हूं. सोशल मीडिया यूजर्स को ये काफी पसंद आ रहा है.

sanjana ganesan, jasprit bumrah

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने सोशल मीडिया पर अपनी मुस्कुराते हुए एक तस्वीर शेयर की. इस पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. (Sanjana Ganesan Instagram)

इस कमेंट के जरिए दरअसल, यूजर ने जसप्रीत बुमराह के मजे लेने की कोशिश की. क्योंकि कुछ दिन पहले संजना की एक तस्वीर पर बुमराह ने खुद को कैमरामेन बताते हुए मजेदार कमेंट किया था. दरसअल, बुमराह की पत्नी संजना ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो समंदर में खड़ी नजर आ रही थी. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि कुछ यादें पूरी जिंदगी जितनी अहम होती हैं. इस पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने बड़ा मजेदार कमेंट किया था. उन्होंने लिखा था कि वाह, जिस शख्स ने ये तस्वीर क्लिक की है, वो भी लाजवाब है. इस मस्ती भरे कमेंट पर उनकी पत्नी संजना ने भी शानदार जवाब दिया था. उन्होंने लिखा था कि जसप्रीत, यही वजह है कि मैंने उस व्यक्ति से शादी कर ली.

जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) ने हाल ही में एक तस्वीर को लेकर पत्नी संजना गणेशन की चुटकी लेने की कोशिश की थी. लेकिन संजना की हाजिरजवाबी से वो क्लीन बोल्ड हो हए थे. (sanjana ganesan instagram)

यह भी पढ़ें: तस्लीमा नसरीन के बयान पर भड़के मोईन अली के पिता, बोले- एक दिन जब उनसे मिलूंगा तो…

डैनियल सैम्स निकले कोरोना पॉजिटिव, आरसीबी को लगा दोहरा झटका

पिछले आईपीएल में बुमराह ने 27 विकेट लिए थे
बता दें कि संजना ने पिछले महीने ही गोवा में जसप्रीत बुमराह से शादी की थी. कोरोना के कारण इस शादी में सिर्फ चंद करीब रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. इसी वजह से बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में नहीं खेले थे. वो अब 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते नजर आएंगे. मुंबई का पहला मैच इसी दिन विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) से होगा. इस मुकाबले के लिए बुमराह ने तैयारी शुरू कर दी है. वो पिछले आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा(30) के बाद सबसे ज्यादा 27 विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. उन्होंने पिछले सीजन में दो बार चार विकेट लिए थे.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles