पंजाब किंग्स नई जर्सी लॉन्च करने के बाद ट्रोल, फैंस ने लगाया नकल का आरोप-IPL 2021 punjab kings trolled after new jersey launch

नई दिल्ली. पंजाब किंग्स (Punjab Kings New Jersey) ने आईपीएल 2021 जीतने के लिए नए खिलाड़ियों के साथ अपनी टीम का नाम बदल दिया और मंगलवार को उसने अपनी नई जर्सी भी लॉन्च कर दी. पंजाब किंग्स ने बड़े जोश से जर्सी लॉन्च की लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस ने फ्रेंचाइजी को ट्रोल कर दिया.

दरअसल पंजाब किंग्स की जर्सी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पुरानी जर्सी से काफी हद तक मिलती है. पंजाब किंग्स की जर्सी पहले लाल और सिल्वर रंग की हुआ करती थी लेकिन अब उसकी पूरी जर्सी रॉयल चैलेंजर्स की पुरानी जर्सी से मिलती है.

फैंस ने किया पंजाब किंग्स को ट्रोल
फैंस ने पंजाब किंग्स पर नकल का आरोप लगा दिया. एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि पंजाब किंग्स अब आरसीबी का दूसरा पार्ट है. एक फैन ने ये लिखा कि पंजाब किंग्स ने 9 ऐसे खिलाड़ी अपनी टीम में शामिल किये हैं जो आरसीबी के लिए खेल चुके हैं. बता दें पंजाब किंग्स अपना पहला मैच 12 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई में खेलेगी. मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

पंजाब किंग्स को फैंस ने किया ट्रोल (फोटो-ट्विटर स्क्रीनशॉट)

पंजाब किंग्स नई जर्सी लॉन्च के बाद ट्रोल

IPL 2021: दिल्ली के 2 खिलाड़ी पहले मैच से बाहर, मुंबई-चेन्नई सुपरकिंग्स को भी झटका

पंजाब किंग्स की जर्सी की खास बातें
पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर नई जर्सी का वीडियो जारी किया. इसमें टीम के कप्तान केएल राहुल(KL Rahul) का नाम लिखी एक जर्सी दिखाई गई है. नई जर्सी के बाएं हिस्से में टीम का लोगो है और इसके अंदर टीम का नाम है. जर्सी पर दहाड़ लगाते शेर की तस्वीर भी है. जर्सी के कॉल और कंधे पर गोल्डन रंग की पट्टी है. पंजाब किंग्स के खिलाड़ी गोल्डन हेलमेट पहनेंगे. बता दें केकेआर और आरसीबी के खिलाड़ी भी इसी रंग का हेलमेट पहनते हैं.

पंजाब किंग्स की टीम- केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोल्‍स पूरन, मनदीप सिंह, सरफराज खान, दीपक हुड्डा, प्रभसिमरन सिंह, मोहम्‍मद शमी, क्रिस जॉर्डन, दर्शन नलकांदे, रवि बिश्‍नोई, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार, इशान पोरेल, डेविड मलान, जाय रिचर्डसन, शाहरुख खान, राइली मेरिडिथ, मोइजेज हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलन और सौरभ कुमार

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles