न्यूजीलैंड में मैच के दौरान क्रिकेटर को बीच मैदान पर मारा मुक्का, हुआ बेहोश

क्रिकेट मैदान पर हाथापाई, खिलाड़ी को मारा घूंसा (PC-File Photo)

न्यूजीलैंड में एक क्रिकेटर (Fight at Cricket Ground) पर हमले का मामला सामने आया है, कम्युनिटी क्रिकेट मैच के दौरान ये घटना हुई.

नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर अकसर विवाद होते रहते हैं और कई बार ये विवाद हाथापाई में तब्दील हो जाते हैं. ऐसा ही मामला न्यूजीलैंड के शहर ऑकलैंड में सामने आया है. ऑकलैंड में एक कम्युनिटी मैच के दौरान क्रिकेटर को विरोधी खिलाड़ी ने मुक्का मार (Fight at Cricket Ground) दिया. चेहरे पर लगे मुक्के से क्रिकेटर वहीं बेहोश हो गया और उसे काफी देर बाद होश आया.

न्यूजीलैंड के अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक ऑकलैंड के पाकुरंगा में खेले जा रहे मैच में अरशद बशीर न्यू लिन क्रिकेट क्लब के लिए गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी एक गेंद को नो बॉल करार दिया गया जिसके बाद बशीर ने बेईमानी ना करने की बात कही. बशीर की ये बात सुनकर हौविक पाकुरंगा क्रिकेट क्लब का एक खिलाड़ी भड़क गया और उसने बशीर के मुंह पर मुक्का जड़ दिया. मुक्का पड़ते ही बशीर मैदान पर ही बेहोश हो गए और उन्हें कुछ मिनट बाद होश आया.

केएल राहुल के बचाव में बोले विराट कोहली- खिलाड़ी को फेल होते देखना लोगों को अच्छा लगता है 

IND VS ENG: पहले वनडे में सूर्यकुमार यादव को टीम में नहीं चाहते वीवीएस लक्ष्मण, जानिए वजह ऑकलैंड क्रिकेट में विवाद
बशीर ने आरोप लगाया कि आरोपी खिलाड़ी ने उनकी गर्दन पकड़ी और जब उन्होंने छूटने की कोशिश की तो अगले ही पल उसने उनके मुंह पर मुक्का मार दिया. बशीर ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी है. बता दें बशीर ऑकलैंड में पार्ट टाइम जॉब करते हैं वो एक टैक्सी ड्राइवर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अबतक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि बशीर ने आरोपी खिलाड़ी पर बैन लगाने की मांग की है. ऑकलैंड के कम्युनिटी क्रिकेट मैनेजर ने जानकारी दी कि बोर्ड को मामले की जानकारी दे दी गई है. ऑकलैंड क्रिकेट इस मामले पर पुलिस का पूरा सहयोग कर रहा है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles