नीतू ने ऋषि कपूर के साथ बिताए पुराने दिन किए याद, बताया-जब रो-रो कर हो गया था बुरा हाल

नीतू सिंह ने शेयर किए पुराने दिन.
(फोटो साभार : neetu54/Instagram)

वेट्रेन एक्ट्रेस नीतू सिंह (Neetu Singh) हाल ही में ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में पहुंचीं थी. इस मौके पर उन्होंने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ अपनी लव स्टोरी बताते हुए एक मजेदार खुलासा किया.

मुंबई: दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और प्यारी जोड़ी में से एक मानी जाती थी. इन दोनों ने जिस तरह से प्यार किया और उसे जिंदगी भर निभाया ये कई लोगों के लिए सबक है. 30 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड के प्यारे ‘चिंटू’ इस दुनिया को अलविदा कह गए. पति के न रहने के बाद नीतू कपूर पहली बार हाल ही में ‘इंडियन आइडल 12’ के मंच पर नजर आई थीं. जहां पर उन्होंने ऋषि और अपनी प्रेम कहानी के कई किस्से सुनाए. एक ऐसी ही कहानी फिल्म ‘झूठा कहीं का’ को लेकर भी सुनाया, जब दोनों ने एक-दूसरे से गुस्सा होकर बोलना ही छोड़ दिया था.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की यादों और इस घटना का जिक्र करते हुए वीडियो शेयर किया है. ऋषि इस वीडियो में बता रहे हैं कि ‘ मेरा और नीतू का झगड़ा हो गया था. वीडियो में वह कह रहे हैं कि ‘झूठा कहीं का’ गाना  पिक्चराइज करते समय मैं और नीतू बिल्कुल बात ही नहीं कर रहे थे. इस गाने को फिल्माने में चार दिन लगे थे,और एक दिन उसने बात की, ना मैंने उससे बात की. लेकिन जब आप पर्दे पर देखेंगे तो बिल्कुल लगेगा कि ये प्यार में हैं,कुछ हुआ ही नहीं’.

‘इंडियन आइडल 12’ पर भी सेम स्टोरी नीतू ने सुनाई. ‘झूठा कहीं का’  के गाने ‘जीवन के हर मोड़ पे’ गाने में हम डांस कर रहे  थे,बड़े खुश हो रहे थे. लेकिन वास्तव में हमारी लड़ाई थी. मेकअप रुम में मेरी रो-रो कर बुरी हालत थी. मेरा डॉक्टर आया हुआ था,मेरे को इंजेक्शन लग रहे थे.

इन यादगार पलों को सुनकर शो में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगे.  शो के दौरान नीतू सिंह  बेहद इमोशनल भी हो गई थीं. हांलाकि उन्होंने बताया था कि ‘ऋषि कपूर के बिना यहां आना उनके लिए बेहद मुश्किल था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles