धोनी को कडप्पा के बाहुबली ने किया बोल्ड, महज 20 लाख रुपये में CSK में शामिल-IPL 2021 chennai super kings pacer harishankar reddy bowled ms dhoni

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के लिए तैयारियों में जुटे एमएस धोनी (MS Dhoni) को एक युवा तेज गेंदबाज ने अपनी शानदार गेंद पर बोल्ड कर दिया. एमएस धोनी चेन्नई में लगे प्रैक्टिस कैंप में तैयारी कर रहे हैं और वहां बुधवार को एक प्रैक्टिस मैच खेला गया जिसमें 22 साल के तेज गेंदबाज ने चेन्नई के कप्तान को बोल्ड कर दिया. इस तेज गेंदबाज का नाम हरिशंकर रेड्डी है जो कि आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले के रहने वाले हैं.

धोनी को बोल्ड करने के बाद कडप्पा के ‘बाहुबली’ यानि हरिशंकर रेड्डी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें हरिशंकर रेड्डी को महज 20 लाख रुपये में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया है.

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज आंध्र प्रदेश के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल चुके हैं. हरिशंकर रेड्डी ने 5 लिस्ट ए मैचों में 8 विकेट अपने नाम किये हैं. वहीं 13 टी20 मुकाबलों में उनके नाम 19 विकेट हैं.

हरिशंकर रेड्डी खेलते थे टेनिस बॉल क्रिकेटहरिशंकर रेड्डी 14 साल की उम्र तक टेनिस बॉल क्रिकेट खेलते थे लेकिन एक दिन वो दोस्तों के साथ ट्रायल के लिए गए और वहीं से उनकी किस्मत बदल गई. हरिशंकर की तेज गेंदबाजी ने सभी को प्रभावित किया और उन्होंने बेहद कम समय में पहले आंध्र प्रदेश और अब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में जगह बना ली.

IND VS ENG: टी20 सीरीज बचाने के लिए भारत को करने होंगे 4 काम, नहीं तो इंग्लैंड की जीत पक्की!

Road Safety World Series 2021: फिर आया युवराज सिंह का तूफान, 7 गेंदों में लगाए 5 छक्के

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम-महेंद्र सिंह धोनी, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, सैम कर्रन, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर, फाफ डुप्लेसी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, अंबाती रायडू, मिचेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, नारायण जगदीशन, केएल आसिफ, लुंगी एनगिडी, साई किशोर, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, के हरि निशांत.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles