‘धोनी’ की हिरोइन है सुपरफिट, हैवीवेट एक्सरसाइज से पाया खूबसूरत फिगर- VIDEO

दिशा पाटनी ने धोनी की बायोपिक में उनकी पहली प्रेमिका किरदार निभाया था (Disha Patani/Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर बनी बायोपिक ‘एम एस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी’ में पूर्व भारतीय कप्तान की पहली प्रेमिका का किरदार निभाने वाली दिशा पाटनी (Disha Patni) इस फिल्म से सुर्खियों में आई थीं. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया.

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर बनी बायोपिक ‘एम एस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी’ में पूर्व भारतीय कप्तान की पहली प्रेमिका का किरदार निभाने वाली दिशा पाटनी (Disha Patni) इस फिल्म से सुर्खियों में आई थीं. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में धोनी का किरदार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. जिस तरह से धोनी शुरुआत से ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहे हैं ठीक उसी तरह उनकी बायोपिक की हिरोइन भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा पाटनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फिगर को फ्लॉन्ट करती रहती हैं.

इसके साथ ही दिशा पाटनी अपने कड़ी एक्सरसाइज के वीडियोज को भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा ने अपनी कुछ फेवरेट एक्सरसाइज के वीडियो को शेयर किया है. दिशा के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. दिशा की फिटनेस का राज जिम में उनका कड़ा पसीना बहाना भी है. इस वीडियो में दिशा जो एक्सरसाइज कर रही हैं, उन्होंने इन्हें अपना फेवरेट बताया है.

IPL 2021: ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी मिलने पर श्रेयस अय्यर ने किया रिएक्ट, बताया- बेस्ट
IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल की फॉर्म आरसीबी के लिए चिंता? आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

दिशा पाटनी की एक्सरसाइज का यह वीडियो काफी प्रेरित करने वाला भी है. इस वीडियो में दिशा 70 किलो वजन उठाकर स्क्वैट कर रही हैं. इसके साथ ही वह हैवी वेट के साथ कुछ हिप थ्रस्ट एक्सरसाइज भी कर रही हैं. इस वीडियो में दिशा हैमस्ट्रिंग एक्सरसाइज से लेकर को वर्कआउट्स करती हुई नजर आ रही हैं. दिशा की हर एक्सरसाइज को ना केवल प्रेरित करती है, बल्कि हैरान भी कर देती है. दिशा की इन एक्सरसाइज को देखने के बाद फैन्स उनकी फिटनेस और फिगर को सलाम कर रहे हैं.

बता दें कि दिशा पाटनी फिलहाल एक विलन रिटर्न फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वह मोहित सूरी निर्देशित फिल्म मलंग में पहली बार जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. दिशा ईद पर सलमान खान के साथ फिल्म राधे में दिखाई देंगी. वहीं, दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान 10 अप्रैल को मैदान पर एक बार फिर से खेलते हुए नजर आएंगे, जब सीएसके सीजन का अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुंबई में खेलेगी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles