दोस्ताना 2’ से हटने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे कार्तिक आर्यन, करण जौहर का विरोध कर रहे लोग

कार्तिक अब करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का हिस्सा नहीं है. (फोटो साभारः Instagram/kartikaaryan/Karan Johar)

जब से एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से निकलने की खबर आई है, तब से वे ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं. एक्टर के फैंस खुलकर उनके समर्थन में आ गए हैं. सोशल मीडिया के कई यूजर्स ‘दोस्ताना 2’ और करण जौहर को बॉयकॉट करने लगे हैं.

नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ करण जौहर (Karan Johar) की ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) में लीड रोल निभाने के लिए साइन किया था. हालांकि, आज यह पता चला कि फिल्म के निर्माता, एक्टर को बदलने की योजना बना रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने फिल्म दोस्ताना 2 की स्क्रिप्ट को लेकर आपत्ति जताई थी. इसके अलावा, कार्तिक की टैलेंट एजेंसी, उन्हें फिल्म के लिए डेट नहीं दे रही थी. इसलिए प्रोडक्शन हाउस ने एक्टर को फिल्म से हटाने का फैसला कर लिया. इस खबर के आते ही एक्टर के फैंस ने सोशल मीडिया पर #KartikAaryan को ट्रेंड करना शुरू कर दिया था.

कार्तिक ने पहले ही मुंबई और चंडीगढ़ में ‘दोस्ताना 2’ की बड़े स्तर पर शूटिंग की थी. अब ऐसे कयास हैं कि ‘दोस्ताना 2’ के निर्माता, राजकुमार राव को फिल्म में लेने की योजना बना रहे हैं. सुनने में आया है कि कार्तिक से पहले फिल्म को लेकर राजकुमार राव से संपर्क किया गया था.  खैर, अब फैंस करण जौहर और उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का जमकर विरोध कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Twitter@sidnaaziansssssh)

खबरों की मानें तो मेकर विक्की कौशल को भी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की पेशकश कर सकते हैं, जो पहले से ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिस्टर लेले’ की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म कोलिन डी कोनहा निर्देशित कर रहे हैं. ‘दोस्ताना 2’ बॉलीवुड में लक्ष्य को लॉन्च करेगी. जाह्नवी और लक्ष्य इस फिल्म से जुड़े रहेंगे, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि कार्तिक की जगह कौन लेगा. फिलहाल, कार्तिक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. हजारों फैंस एक्टर के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Twitter@sumit138@Sara@KartikCaffe)

बड़े पर्दे पर, कार्तिक आर्यन जल्द ही हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देंगे. अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कियारा आडवाणी लीड एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा, कार्तिक की ओम राउत और हंसल मेहता जैसे फिल्मकारों के साथ जुड़ने की खबरें आ रही हैं.

पिछले दिनों एक्टर कोरोना पॉजिविट थे. अब वे संक्रमण से उबर चुके हैं. कार्तिक आर्यन बड़ी ही बेसब्री से अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे और जैसे ही उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी, उन्होंने तुरंत अपने सोशल मीडिया पर फैंस को इस बात की जानकारी दी. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. एक्टर ने काम पर वापस लौटने के संकेत भी दिए थे.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles