दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को आउट करने के बाद नेपोटिज्म के पेच में नहीं फंसना चाहते करण जौहर, निकाला पैंतरा

कार्तिक अब करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का हिस्सा नहीं है. (फोटो साभारः Instagram/kartikaaryan/Karan Johar)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ) को फिल्म से बाहर निकाले जाने के बाद करण जौहर (Karan Johar) पर एक बार फिर से नेपोटिज्म के आरोप लगने लगे. लेकिन नेपोटिज्म के पेच में वह न फंसे, इसके लिए उन्होंने इससे बचने का उन्होंने उपाय निकाल लिया है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद करण जौहर (Karan Johar) पर एक बार फिर से नेपोटिज्म का आरोप लगा. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी उनपर नेपोटिज्म का आरोप लगाया. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)’ से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ) को बाहर कर दिया. कार्तिक को फिल्म से बाहर निकाले जाने के बाद करण जौहर पर एक बार फिर से नेपोटिज्म के आरोप लगने लगे. लेकिन नेपोटिज्म के पेच में वह न फंसे इसके लिए उन्होंने इससे बचने के लिए एक पैंतरा निकाल लिया है. कार्तिक आर्यन  की जगह किसकी होगी एंट्री कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बाद फिल्म को लीड कौन करेगा? ये सवाल बना हुआ है. कार्तिक के बाद ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)’ के लिए अक्षय कुमार, राजकुमार राव, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कास्टिंग को लेकर करण ने अपनी क्रिएटिव टीम और डायरेक्टर के साथ कई मीटिंग्स कर रहे हैं. नेपोटिज्म के पेंच में न फंसने के लिए निकाला पैंतरारिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अपनी फिल्म में वह अक्षय कुमार को लेना चाहते हैं और इसके लिए वह पूरी कोशिशों में जुटे हैं. नेपोटिज्म के पेंच में वह नहीं फंसे इसके लिए उन्होंने एक और फैसला लिया है. होगी आउट साइडर की एंट्री! अपनी फिल्म में सुपरस्टार के साथ वह एक आउट साइडर को लेना चाहते हैं, जिसके जरिए वह अपनी छवि को साफ रख सके.
5 नामों को किया गया शॉर्टलिस्ट  इसके लिए 5 नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, इनमें से 4 आउटसाइडर हैं. हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन अब लॉकडाउन खुलने के बाद ही आगे का फैसला लेगा.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles