दीया मिर्जा ने मालदीव्स में सौतेली बेटी के साथ समंदर में लगाए गोते, फोटो वायरल

दीया मिर्जा इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. (Instagram @DiaMirza)

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ 15 फरवरी को शादी रचाई थी. दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी. इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी.

नई दिल्ली. एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों मालदीव्स में हनीमून एंजॉय कर रही हैं. दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉलिडे फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में उनके साथ सौतेली बेटी समायरा भी नजर आ रही हैं. फैंस दीया की इन फोटोज को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ 15 फरवरी को शादी रचाई थी. दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की है. इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी.

दीया मिर्जा मालदीव्स से लगातार अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. बेटी समायरा के साथ दीया ने स्विमिंग करती फोटो पोस्ट की है. ये फोटोज दीया के पति वैभव रेखी ने खींची है. तस्वीरों में, दीया परफेक्ट हॉलिडे मूड में दिख रही हैं.

दीया मिर्जा, Dia Mirza, Vaibhav Rekhi, Samaira Rekhi, Maldives, stepdaughter

बेटी समायरा के साथ दीया ने स्विमिंग करती फोटो पोस्ट की है. (Instagram @DiaMirza)

कुछ दिनों पहले भी दीया ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया था. इन तस्वीरों में वो हरे रंग के बिकिनी टॉप के साथ शियर फैब्रिक का श्रग पहने समंदर किनारे पोज देती नजर आईं थीं. दीया ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यहां हैं हम, बिल्कुल स्वर्ग, बेहतरीन आवभगत का मजा ले रहे हैं, अभी तक यहां हर पल पूरी तरह मजेदार रहा, फोटो उन्होंने ली हैं.

दीया मिर्जा, Dia Mirza, Vaibhav Rekhi, Samaira Rekhi, Maldives, stepdaughter

दीया की पहले साहिल संघा से शादी हुई थी. (Instagram @DiaMirza)

बता दें कि दीया की पहले साहिल संघा से शादी हुई थी. दोनों ने 11 साल के साथ के बाद 2019 में सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की थी. दोनों ने अपने अलगाव की घोषणा करते हुए कहा था कि दोनों के रिश्ते अलग होने के बाद भी काफी अच्छे हैं. दोनों ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में हस्ताक्षर करते हुए इस बात की घोषणा की थी. दोनों ने अपने बयान में कहा था, ‘जिंदगी को साथ शेयर करने और साथ रहने के 11 सालों के बाद, हमने पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया है. हम दोस्त हैं और आगे भी बने रहेंगे. प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं. हम हमेशा उस बंधन के लिए आभारी हैं जो हम एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं.’





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles