दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर लगाया था अजीबोगरीब आरोप, आप भी रह जाएंगे हैरान।Deepika padukone weired allegation on amitabh bachchan about food funny video viral once again pr

‘पीकू’ का पुराना वीडियो वायरल.
(फोटो साभार : live.love.deepika/Instagram)

दीपिका पादुकोण (Deepika Paduokne) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक साथ जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं. इनसे जुड़ा एक पुराना मजेदार वीडियो फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी फिल्म ‘पीकू’ में बेहद पसंद की गई थी. ‘पीकू’ फिल्म में अमिताभ पिता की भूमिका में थे जबकि दीपिका बेटी की भूमिका में थीं. कुछ अलग तरह की स्टोरी और कुछ इन दोनों कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस की वजह से यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. इतना ही नहीं ढेर सारे अवॉर्ड्स भी हासिल हुए थे. एक बार फिर इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. ’पीकू’ फिल्म की रिलीज के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी. इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर एक बड़ा आरोप लगाया था. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर एक फिर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन पर खाना चुराने का आरोप लगाती हैं. सबके सामने ऐसा आरोप सुनकर अमिताभ उन्हें बेहद ही हैरानी से देखने लगते हैं. दीपिका कहती दिख रही हैं, ‘ये मेरा खाना चुराते हैं.’ ये सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. इस पर अमिताभ भी मस्ती लेते हुए दिख रहे हैं. अमिताभ वीडियो में कहते दिखते हैं, ‘नहीं, इसमें क्या है देखिए, साधारणत: हम लोग तीन वक्त पर खाना खाने वाले लोग हैं, इनका वातावरण कुछ अलग है. ये हर तीन मिनट पर खाना खाती हैं. फिर दीपिका से कहते हैं जरा खड़े हो जाइए. ताज्जुब की बात यह है कि इतना खाना जाता कहां है? मैं यह जानना चाहता हूं, ये वैसी की वैसी ही दुबली-पतली हैं.’

खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन फिर ‘ द इंटर्न ‘ में एक साथ काम करने वाले हैं. पहले इस फिल्म में दीपिका के साथ दिवंगत ऋषि कपूर नजर आने वाले थे. लेकिन बीते साल ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म होल्ड पर चली गई थी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ऋषि कपूर की जगह अमिताभ नजर आएंगे.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles