दिल्ली में होने वाले 4 मैच के आयोजन पर खतरा, चुनिंदा वेन्यू पर हो सकते हैं मैच/IPL 2021 csk bowling coach test positive put delhi matches in trouble

IPL 2021: दिल्ली में अभी 4 मुकाबले और होने हैं. (@BCCI)

कोरोना (Covid-19) के बढ़ते केस के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) का एक मैच स्थगित हो चुका है. दिल्ली में लगातार बढ़ रहे केस के बीच अब चुनिंदा वेन्यू पर मुकाबले कराए जा सकते हैं.

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाए जाने से भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) दिल्ली में होने वाले अगले आईपीएल 2021 (IPL 2021) मैचों को लेकर असमंजस की स्थिति में है. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ सोमवार की शाम को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था. अभी 4 वेन्यू पर 31 मैच होने हैं. वेन्यू की संख्या घटाई जा सकती है. दिल्ली में 4 मुकाबले होने हैं. वरुण चक्रवर्ती और संदीप वाॅरियर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद जहां केकेआर की पूरी टीम क्वाइंटाइन पर चली गई है, वहीं नियमित तौर पर सीएसके टीम के साथ रहने वाले बालाजी भी सोमवार को आरटी पीसीआर परीक्षण में पॉजिटिव आने के बाद अलग-थलग हो गए हैं. बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘बालाजी की पॉजिटिव रिपोर्ट वास्तव में चिंता का विषय है. हालांकि सीएसके के खिलाड़ियों का परीक्षण निगेटिव आया है. अमूमन अधिकतर लोगों में पांचवें या छठे दिन लक्षण दिखाई देते हैं. चर्चा यह है कि क्या दिल्ली में अगले दोनों मैचों का आयोजन किया जाना चाहिए या नहीं.’ डीडीसीए ने कहा- हमें कोई जानकारी नहीं दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली ने बताया कि उन्हें मैचों के कार्यक्रम में बदलाव के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन समस्या सीएसके के पिछले शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच को लेकर है. एक अधिकारी ने कहा, ‘बालाजी मैच से पहले और बाद में डगआउट में थे और वह मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों से भी मिले थे, जो कि स्वाभाविक है. अब आप हर दिन परीक्षण कर सकते हैं, लेकिन जिस तरह से केकेआर का मैच स्थगित कर दिया गया उसी तरह यदि मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार और सीएसके-राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाले मैच के कार्यक्रम में बदलाव करना विवेकपूर्ण होगा.’यह भी पढ़ें: IPL 2021: आईपीएल के एक और मैच पर कोरोना का खतरा, अब मंुबई का मैच टल सकता है चेन्नई को भी 6 दिन क्वारंटाइन किया जा सकता है केकेआर की टीम का छह दिन के कड़े क्वारंटाइन के दौरान हर दिन परीक्षण होगा और अधिकतर का मानना है कि यही नियम सीएसके पर भी लागू होना चाहिए. लेकिन कार्यक्रम में बदलाव करना आसान नहीं होगा, क्योंकि दिल्ली चरण आठ मई को समाप्त होना है, जिसके बाद कोलकाता और बैंगलोर में मैचों का आयोजन किया जाना है. इस बीच कई लोग लगातार टी20 लीग को कैंसिल करने की बात कह रहे हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,756FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles