दिल्ली में आधी रात हुई अजय देवगन की पिटाई! जानें क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा शख्स बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हैं. (photo credit: twitter)

दिल्ली के एरोसिटी इलाके में हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) हैं.

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आधी रात को दो गुटों में हुई लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जिस वक्त यह घटना हुई, अजय देवगन नशे की हालत में थे. उनका कार पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद लोगों ने मिलकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी है. हालांकि, वीडियो में उतना साफ नहीं और इसमें किसी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा, लेकिन मिलती-जुलती पर्सनालिटी के चलते सोशल मीडिया यूजर वीडियो में एक्टर की पिटाई का दावा कर रहे हैं.

एक यूजर ने इस पूरी घटना का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सफेद शर्ट पहने एक शख्स की पिटाई होते देखा जा सकता है. वीडियो पोस्ट करते हुए इस शख्स ने लिखा है- ‘मुझे नहीं पता कि ये अजय देवगन हैं या नहीं. लेकिन, लोगों में किसान आंदोलन को लेकर गुस्सा फैलता दिख रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैल रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये अजय देवगन हैं.’ajay devgan

हालांकि इस वीडियो के पड़ताल पर पता चलता है कि यह वीडियो राजधानी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास बने एयरोसिटी का है, जहां बीती रात पार्किंग को लेकर दो गुटों के बीच लड़ाई शुरू हुई. देखते ही देखते ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि कई लोग इसमें शामिल हो गए और एक शख्स को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. इस लड़ाई का  वीडियो में नजर आ रहा शख्स बेहद नशे की हालत में दिखाई दे रहा है. उसका चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा, लेकिन हमारी पड़ताल में पता चला है कि इस घटना का अजय देवगन से कोई संबंध नहीं. घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles