दिल्ली को जल्द मिलेंगे 5,000 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर, CM ने दुनिया से मांगी मदद, कहा-खुलकर आएं सामने | Delhi will soon get 5000 oxygen concentrators, CM asks for help from world, said

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने के लिए भारत और बाहर के लोगों के लिए पोर्टल की शुरूआत की गई है.

Corona in Delhi: दिल्ली सरकार की कोविड-19 के मुश्किल समय में मदद करने वालों के साथ डीडीसी समन्वय स्थापित कर रहा है. वे कोरोना हीरो की भूमिका निभा रहे हैं. 5,000 से अधिक ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर और 36 ऑक्सीजन प्लांटों का पहले ही वादा किया जा चुका है. ये जल्द दिल्ली पहुंचेंगे.

नई दिल्ली. दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने कोविड-19 (COVID-19) के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली की मदद करने के लिए पोर्टल की शुरुआत की. इस पोर्टल के जरिए भारत (India) और विदेश में रहने वाले  लोग कोविड-19 के खिलाफ इस मुश्किल लड़ाई में मदद कर सकेंगे. दिल्ली सरकार इसके माध्यम से मिलने वाले तत्काल सहयोग से दिल्ली में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर (Oxygen Concentrator) , डी-टाइप ऑक्सीजन सिलेंडर समेत अन्य चिकित्सा उपकरणों की किल्लत को खत्म करना चाह रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि देश में आपदाओं से निपटने में सरकारों की मदद करने में भारतीय और प्रवासी नागरिक हमेशा सबसे आगे रहे हैं. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि जितना हो सके, उतना सहयोग करें. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वेबसाइट लॉन्च करते हुए कहा कि देश में आपदाओं से निपटने में सरकारों की मदद करने में भारतीय नागरिक और प्रवासी हमेशा सबसे आगे रहे हैं. पिछले वर्ष प्लाज्मा दान करने के मेरे आह्वान पर हजारों लोग आगे आए और कई लोगों की जान बचाई.डीडीसी के उपाध्यक्ष जस्मीन शाह ने इसके संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कोविड-19 (COVID-19) के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली की मदद करने के इच्छुक लोग वेबसाइट delhifightscorona.in/donate के माध्यम से जरूरी चिकित्सा उपकरण और फण्ड दान कर सकते हैं. डीडीसी इन कोरोना हीरो के साथ समन्वय स्थापित करेगा और आवश्यक उपकरणों के दान के लिए व्यवस्थित तंत्र उपलब्ध कराएगा. इस वेबसाइट के जरिए उपकरणों का उपयोग, उसकी दान राशि और दानकर्ता के प्रशंसा प्रमाण पत्र की जानकारी मिलेगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की कोविड-19 के इस मुश्किल समय में मदद करने वालों के साथ डीडीसी समन्वय स्थापित कर रहा है. वे कोरोना हीरो की भूमिका निभा रहे हैं. 5,000 से अधिक ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर और 36 ऑक्सीजन प्लांटों का पहले ही वादा किया जा चुका है. ये जल्द दिल्ली पहुंचेंगे. कठिन समय में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए भारत और बाहर के लोगों के लिए अब हम पोर्टल delhifightscorona.in/donate की शुरूआत कर रहे हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles