दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी, पत्नी बोली- ये आपकी दुआओं की वजह से हुआ

सायरा बानो (Saira Banu) और दिलीप कुमार, फाइल फोटो

एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हालत पूरी तरह से स्वस्थ होने के चलते उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Bano) ने बताया कि सबकी दुआ और डॉक्टरों के चलते अब दिलीप कुमार की तबीयत पूरी तरह ठीक है.

मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को स्वास्थ्य कारणों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, वह रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए थे. फैंस को उनके स्वास्थ्य की चिंता हो रही थी. वहीं, अब उनकी हालत पूरी तरह से स्वस्थ होने के चलते उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Bano) ने बताया कि सबकी दुआ और डॉक्टरों के चलते अब दिलीप कुमार की तबीयत पूरी तरह ठीक है. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सायरा बानो (Saira Bano) ने कहा, ‘डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा जिसके बाद उन्हें खार (नॉन कोविड अस्पताल) स्थित हिंदुजा अस्पताल में एडमिट कराया गया. उनका रूटीन चेकअप किया गया है. बाकी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. उनकी स्थिति बेहतर है.’ सायरा आगे कहती हैं कि बीते दो दिनों में उनके सभी टेस्ट हुए और अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. इस बीच उनके सभी प्रशंसकों का शुक्रिया. ये आपकी दुआओं की वजह से है कि दिलीप साहब (Dilip Kumar) स्वस्थ हैं. बता दें कि दिलीप कुमार ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने के लिए कहा. उन्होंने लिखा, ‘सभी लोग सुरक्षित रहिए.’

Dilip Kumar, Saira Bano

फोटो साभार: @DilipKumar twitter

दिलीप कुमार (Dilip Kumar Tweet) ने पिछले साल दिसंबर में अपनी जन्मदिन की पार्टी को रद्द कर दिया था. वहीं उनकी पत्नी सायरा बानो कोरोना वायरस महामारी के बीच कई जरूरतमंदो को सहायता पहुंचाने का काम करती रही थीं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles