तमिलनाडु CM का दिलचस्प बयान, बोले- AIADMK के प्रत्याशी ‘ISI सर्टिफाइड’, DMK वाले डुप्लीकेट

तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी (PTI)

ईके पलानीस्वामी (Edappadi K Palaniswami) ने कहा है कि पार्टी के सभी प्रत्याशी ISI सर्टिफाइड हैं. वहीं विपक्षी डीएमके पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि उनके सभी प्रत्याशी डुप्लीकेट हैं. राज्य में AIADMK और बीजेपी एक साथ मिलकर एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं.

चेन्नई. विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़े तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी (Edappadi K Palaniswami) ने अपनी पार्टी AIADMK के प्रत्याशियों को लेकर दिलचस्प बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी के सभी प्रत्याशी ISI सर्टिफाइड हैं. वहीं विपक्षी डीएमके पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि उनके सभी प्रत्याशी डुप्लीकेट हैं. राज्य में AIADMK और बीजेपी एक साथ मिलकर एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं.

राज्य सरकार में मंत्री और करूर विधानसभा सीट से AIADMK प्रत्याशी एमआर विजयभास्कर के चुनाव प्रचार के दौरान पलानीस्वामी ने कहा-विजयभास्कर सर्वसुलभ नेता हैं. यही वजह है कि अम्मा (जयललिता) ने उन्हें ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर बनाया था. वो बीते सालों में लगातार लोगों की भलाई के लिए काम कर रहे हैं. करूर हमारी पार्टी का गढ़ है.डीएमके उम्मीदवार सेंथिल बालाजी भ्रष्टाचारी हैं.’

घोषणा पत्र में किए हैं ढेर सारे वादे
सत्तासीन पार्टी एआईएडीएमके ने अपने घोषणा पत्र में भी ढेर सारे वादे किए हैं. एआईएडीएमके की तरफ से घोषणा पत्र पढ़ते हुए पार्टी नेता सी पोन्नैयन ने कहा था, ‘राज्य में उनकी सरकार बनने पर हर साल हर परिवार को एलपीजी के 6 सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे. इसके साथ-साथ हर परिवार के कम से कम एक व्यक्ति को राज्य सरकार द्वारा सरकारी नौकरी दी जाएगी.’ उन्होंने कहा, ‘हम भारत में श्रीलंकाई तमिल शरणार्थियों के लिए दोहरी नागरिकता और आवासीय परमिट के लिए केंद्रीय सरकार से अनुरोध करेंगे. एआईएडीएमके केंद्र सरकार से नागरिकता कानून (सीएए) को वापस लेने के लिए कहती रहेगी.’बीजेपी 20 तो पीएमके 23 सीटों पर लड़ रही चुनाव

एनडीए गठबंधन में बीजेपी राज्य में 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. एक अन्य सहयोगी पीएमके को 23 सीटें मिली हैं. इसके अलावा सभी सीटों पर AIADMK के अपने प्रत्याशी खड़े करेगी. 234 सदस्यों वाली तमिलनाडु विधानसभा के लिए एक फेज में 6 अप्रैल को चुनाव होंगे. नतीजे 2 मई को आएंगे.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles