टी20 लीग स्थगित लेकिन खतरा बरकरार, सीएसके के बल्लेबाजी कोच पॉजिटिव/IPL 2021 Chennai super kings corona cases Michael hussy tests positive

IPL 2021 Suspended: चेन्नई की टीम टेबल में दूसरे नंबर पर थी. (PTI)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के माैजूदा सीजन को भले ही सस्पेंड कर दिया गया हाे. लेकिन कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी संक्रमित हो गए हैं.

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) को भले ही सस्पेंड कर दिया गया हो, लेकिन संक्रमित सदस्यों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बैटिंग कोच माइकल हसी (Michael Hussey) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनका टेस्ट 3 मई को किया था और रिपोर्ट 4 मई को आई. एक दिन पहले टीम के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि माइकल हसी का दोबारा टेस्ट कराया गया और वह भी पॉजिटिव निकला. सीएसके मैनेजमेंट को उम्मीद थी कि उनका टेस्ट निगेटिव आएगा. टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन का टेस्ट भी पहले पॉजिटिव था, लेकिन दोबारा टेस्ट में वे निगेटिव थे.  इससे पहले 3 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब चेन्नई सुपरकिंग्स के सपोर्ट स्टाफ के तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. काशी विश्नाथन की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई थी सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर कोरोना के चपेट में आ गए थे. 2 मई को टेस्टिंग के बाद यह नतीजे आए. लेकिन दोबारा टेस्ट कराने पर काशी विश्वनाथन नेगेटिव आ गए, लेकिन बालाजी का रिजल्ट पॉजिटिव ही रहा. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अभी दिल्ली में है. उसने पहले पांच मैच मुंबई में खेले थे. इसके बाद दो मैच दिल्ली में हुए. इस बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम का खेल जबरदस्त रहा. टीम ने सात में से पांच मैच जीते थे. टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर थी.हसी शुरुआत से सीएसके के साथ माइक हसी शुरुआत से चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हैं. वे पहले टीम के लिए खेला करते थे. सीएसके की ओर से माइक हसी ने ही पहला आईपीएल शतक लगाया था. वे आईपीएल के सफल बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. उनके नाम ऑरेंज कैप भी है. चेन्नई के अलावा वे मुंबई की ओर से भी खेले थे. बाद में जब उन्होंने संन्यास लिया तो वे इस टीम के बैटिंग कोच बन गए.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles