टीवी पर ही देख‍िए सलमान खान की Radhe का First Day First Show, पर खरीदनी होगी ट‍िकट

फि‍ल्‍म ‘राधे’ 13 मई को र‍िलीज हो रही है.

सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai), इस ईद एक मल्टी-फॉरमेट रिलीज के लिए तैयार है. यानी ये फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों के साथ ही ‘पे-पर-व्‍यू’ फॉर्मेट में ओटीटी पर भी र‍िलीज हो रही है.

सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai), इस ईद एक मल्टी-फॉरमेट रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के हालिया ट्रेलर लॉन्च (22 अप्रैल) ने सभी प्लेटफार्म पर 65 मिलियन से अधिक व्यू के साथ धूम मचा दी है. ट्रेलर के बाद से ही सलमाान के फैंस भाईजान के इस अंदाज को देखने के लिए काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं. ये फिल्‍म आप स‍िनेमाघरों के साथ ही उसी द‍िन घर बैठकर भी देख सकते हैं. यानी घर बैठे ‘पे-पर-व्‍यू’ फॉर्मेट में 249 रुपये की कीमत के साथ ये फिल्‍म घर में भी देखी जा सकती है.

सलमान खान की ये फिल्‍म हायब्र‍िड र‍िलीज हो रही है. यानी ये फिल्‍म एक साथ स‍िनेमाघरों में और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज होगी. हालांकि ओटीटी पर इस फिल्‍म को ‘पे-पर-व्‍यू’ के आधार पर र‍िलीज क‍िया जा रहा है. यानी ओटीटी पर पैसे दे कर ये फिल्‍म देखी जा सकती है. ‘राधे’ मल्टी-फॉर्मेट में रिलीज होने वाली भारत की पहली बिग स्केल फ‍िल्‍म होगी. यह फिल्म 40 से अधिक देशों के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साथ ही, जी5 पर ‘पे पर व्यू’ सर्विस जीप्लेक्स के साथ, दर्शक सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर भी यह फ‍िल्‍म देख सकेंगे. यानी सलमान खान की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को 249 रुपये देकर घर बैठे भी देखा जा सकता है.

disha patani, salman khan

फोटो साभार: Youtube

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles