जिस खिलाड़ी पर धोनी ने भरोसा नहीं रखा, उसके दम पर चैंपियन बनेंगे रोहित शर्मा !-IPL 2021 Rohit sharma believes in piyush chawla ability and experience

IPL 2021: रोहित शर्मा को है पीयूष चावला पर काफी यकीन (PC-एमएस धोनी, रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें अनुभवी और जबर्दस्त गेंदबाज बताया है. रोहित शर्मा के मुताबिक चावला के अनुभव का फायदा मुंबई इंडियंस को जरूर मिलेगा.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले लेग स्पिनर पीयूष चावला इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते दिखेंगे. चावला (Piyush Chawla) पिछले सीजन में कामयाब नहीं रहे थे जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें रिलीज कर दिया लेकिन मुंबई इंडियंस ने इस लीग स्पिनर पर 2.4 करोड़ रुपये का दांव लगाया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि पीयूष चावला के अनुभव का फायदा टीम को जरूर मिलेगा.

मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को कहा कि पीयूष चावला के कौशल से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दबाव भरे हालात से निपटने में ही मदद नहीं मिलेगी बल्कि उनका अपार अनुभव टीम में युवा स्पिनरों की मेंटोरिंग में भी उपयोगी होगा. मुंबई इंडियंस ने हालिया नीलामी में 32 साल के चावला को टीम में शामिल कर अपने स्पिन विभाग को मजबूती दी.

रोहित शर्मा को पीयूष चावला पर यकीन
मुंबई इंडियंस की अगुआई कर टीम को रिकॉर्ड पांच खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा ने टीम के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, ‘मैं अंडर-19 के दिनों से ही पीयूष के साथ खेला हूं. और मैं जानता हूं कि वह बहुत ही आक्रामक गेंदबाज हैं जो हम अपने स्पिन गेंदबाजी विभाग में चाहते थे. ‘ रोहित ने कहा, ‘उन्हें अपनी टीम में शामिल करना अच्छा रहा जो आईपीएल के सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों में से एक हैं. वह आईपीएल में काफी मैच खेल चुके हैं. वह फॉर्मेट, प्रतिद्वंद्वियों और खिलाड़ियों को जानते हैं. ‘

चावला ने कहा कि मुंबई इंडियंस द्वारा चुना जाना शानदार था. 32 साल के इस खिलाड़ी ने कहा, ‘मैं काफी खुश और उत्साहित हूं क्योंकि आप उस टीम का हिस्सा होना चाहते हो जो गत चैम्पियन है और जिसने आईपीएल में इतना शानदार प्रदर्शन किया है इसलिये यह सचमुच अच्छा है. ‘ मुंबई इंडियंस के क्रिकेट परिचालन निदेशक और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि चावला के अनुभव से युवा राहुल चाहर को भी मदद मिलेगी. जहीर ने कहा, ‘हम उनके अनुभव को बहुत ऊंचा आंकते हैं. हमारे पास टीम में राहुल चहर भी हैं, जो युवा प्रतिभा है. पीयूष चावला के अनुभव से निश्चित रूप से उसे मदद मिलेगी. ‘ (भाषा के इनपुट के साथ)





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles