जाह्नवी कपूर से फैन ने कहा, आप अगली आलिया भट्ट हैं, एक्ट्रेस बोलीं- आपके मुंह में…

आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर. फाइल फोटो.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अब अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स का काम पूरा कर रही हैं. हाल ही में एक सेशन के दौरान एक फैन ने कहा, ‘गुंजन सक्सेना के बाद जाह्नवी कपूर अगले पढ़ाव पर पहुंच चुकी हैं. इनके अंदर वह सभी खूबियां हैं, जो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अंदर हैं.

मुंबई. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म ‘रूही’ (Roohi) में अपनी एक्टिंग के जादू से लोगों को दीवाना बना रही हैं. लोगों को फिल्म में उनकी एक्टिंग पसंद आ रही है. सोशल मीडिया हो या कोई लाइव सेशन फैंस स्टार्स की तारीफ हर जगह करते हैं. कुछ ऐसा ही जाह्नवी के साथ हुआ. हाल ही में उनकी तुलना आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से की गई. एक सेशन के दौरान फैन ने कहा कि वह आने वाले समय की आलिया होने वाली हैं. फैन से अपनी तारीफ जानने के बाद जाह्नवी खुशी से झूम उठीं.

बॉलीवुड (Bollywood) में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्म ‘रूही’ (Roohi) में अपने दमदार किरदार के बाद अब वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स का काम पूरा कर रही हैं. हाल ही में एक सेशन के दौरान एक फैन ने कहा, ‘गुंजन सक्सेना के बाद जाह्नवी कपूर अगले पढ़ाव पर पहुंच चुकी हैं. इनके अंदर वह सभी खूबियां हैं, जो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अंदर हैं. करियर में यह अगली आलिया भट्ट ही बनेंगी.

Janhvi Kapoor, janhvi kapoor red dress

बॉलीवुड हंगामा संग एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने इस पर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि यह सुनना मेरे लिए काफी शानदार रहा. आपके मुंह में घी, शक्कर, लड्डू, बिरयानी, जो भी आपको चाहिए. जाह्नवी कपूर ने इस बातचीत में बताया कि वह आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं.आपको बता दें कि दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं. आलिया सोनी राजदान और महेश भट्ट की बेटी हैं. वहीं, जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2020 में ‘घोस्ट स्टोरीज’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ जैसी दो शानदार फिल्में में दिखाई देने वाली जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. जाह्नवी के पास कई फिल्में हैं, जिसमें ‘गुड लक जैरी’, ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्में शामिल हैं.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles