जाह्नवी कपूर लॉकडाउन में देख रही हैं इरफान खान की फिल्म , फोटो शेयर कर बोलीं- ICONIC

फोटो साभार: @JanhviKapoor instagram

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘लाइफ इन मेट्रो’ फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फिल्म को ‘आइकोनिक’ कहा है.

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन 29 अप्रैल 2020 में हुआ था. हाल ही में एक्टर की पहली पुण्यतिथि थी. इस मौके पर सबने दिग्गज कलाकार को याद किया. किसी ने उनके नाम सोशल मीडिया पर संदेश लिखा, तो किसी ने उनकी फिल्मों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने उनकी फिल्म देख एक्टर को याद किया है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘लाइफ इन मेट्रो’ फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फिल्म को ‘आइकोनिक’ कहा है. बता दें कि दिवंगत अभिनेता को आखिरी बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था. 29 अप्रैल 2000 को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर ने इरफान की जान ले ली. इरफान को इस दुनिया से अलविदा कहे भले ही एक बरस बीत गया, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों को लगता है कि इरफान उनके आस-पास ही हैं.

Janhvi Kapoor

फोटो साभार: @JanhviKapoor instagram

हाल ही में इरफान खान (Irrfan Khan) को 93वें अकादमी पुरस्कार समारोह (93rd Academy Awards) के ‘स्मृति’ खंड में सम्मानित किया गया. हर साल की तरह, अकादमी पुरस्कार ने तीन मिनट के ‘इन मेमोरियम’ मोंटाज (In Tributes Montage) (तस्वीरों का वीडियो कोलाज) में फिल्मी जगत के उन दिग्गज सितारों को याद किया जिनका पिछले एक साल में निधन हुआ है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles