जाह्नवी कपूर को है 1 मई का इंतजार, एक्ट्रेस ने फैंस से की कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील

फोटो साभार: @JanhviKapoor/instagram

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Post) ने अपने इंस्टाग्रम पर अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मैं इंतजार कर रही हूं 1 मई का ताकि जल्द से जल्द कॉविड वैक्सीन लगा सके. साथ ही उन्होंने घड़ी के इमोजी के साथ लिखा है, की सभी अपना रजिस्ट्रेशन कराए इसका लिंक बायो ने मिलेगा.

मुंबई. केंद्र सरकार ने अब 18 साल के ऊपर के सभी लोगों को भी कोविड वैक्सीन लगाए जाने का एलान किया, जिसके लिए कल यानी 28 अप्रैल शाम 4:00 बजे से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी और एक मई से 18 से ऊपर वाले सभी लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. कई बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए लोगो से आग्रह कर रहे है की सभी अपना रजिस्ट्रेशन करवाए और साथ ही कॉविड वैक्सीन जरूर लगवाए. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी बाकी स्टार्स के साथ इस लिस्ट शामिल हुईं है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Post) ने अपने इंस्टाग्रम पर अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मैं इंतजार कर रही हूं 1 मई का ताकि जल्द से जल्द कॉविड वैक्सीन लगा सके. साथ ही उन्होंने घड़ी के इमोजी के साथ लिखा है, की सभी अपना रजिस्ट्रेशन कराए इसका लिंक बायो ने मिलेगा. शेयर की गई फोटोज की बात करे तो जाह्नवी कपूर व्हाईट कलर के टॉप के साथ खड़ी है. जहां वो हल्की धूप के शैडो के साथ क्लोज अप पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

Janhvi Kapoor

फोटो साभार: @JanhviKapoor/Instagra

इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने बी बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों से वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील की है. इसी के साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का एक प्यारा सा फोटो पोस्ट किया है. कार्तिक ने लिखा, ‘जब आप 45 साल से ज्यादा हो तब भी आपको कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए 1 मई तक इंतजार करना होगा, क्योंकि आपकी बीवी ने मोहल्ले को बता दिया हैं कि आप 41 साल के हो. कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो रहा है.’ कार्तिक आर्यन का यह ट्वीट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी फैंस इसे पसंद कर रहे है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles