जब डायरेक्टर ने उड़ा दी थी अफवाह- ‘महिमा चौधरी से प्यार करते हैं अजय देवगन’

महिमा चौधरी ने अजय देवगन और काजोल के साथ ‘दिल क्या करे’ में साथ काम किया है.

एक समय पर अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) के लिंकअप की खबरें जोरों पर थीं. इस पर बात करते हुए महिमा चौधरी ने कहा कि एक डायरेक्टर ने अफवाह उड़ा दी कि अजय देवगन मुझसे प्यार करने लगे हैं. जबकि, कुछ समय पहले ही उन्होंने काजोल से शादी की थी.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) एक समय पर इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेसेस में शुमार थीं. सुभाष घई की फिल्‍म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary Accident) के सितारे बुलंदियों पर थे कि इसी दौरान उनके साथ एक हादसा हुआ, जिसने करियर पर अचानक ही ब्रेक लग गया. इस हादसे के बाद महिमा चौधरी की जिंदगी में सब बदल गया. महिमा चौधरी के साथ जब यह हादसा हुआ, उस दौरान वह अजय देवगन और काजोल की ‘दिल क्या करे’ में व्यस्त थीं. इसी समय उनके और अजय देवगन के बीच लिंकअप की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था.

पिंकविला से इस बारे में बात करते हुए महिमा चौधरी ने कहा कि एक डायरेक्टर ने अफवाह उड़ा दी कि अजय देवगन मुझसे प्यार करने लगे हैं. जबकि, कुछ समय पहले ही उन्होंने काजोल से शादी की थी. यह सब इसलिए हुआ, क्योंकि अजय देवगन उनके साथ हुए एक जानलेवा हादसे (जिसमें उनका चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया था) के बाद डायरेक्टर के खिलाफ जाकर उनका साथ दे रहे थे.

‘दिल क्या करे’ की शूटिंग के दौरान हुए इस कार एक्सीडेंट में महिमा चौधरी का चेहरा बुरी तरह से जख्मी हो गया था. उनके चेहरे पर कई कांच के टुकड़े घुस गए थे. इसी दौरान उन्हें एक अन्य फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस करना था. जब वह उस फिल्म पर वापस लौटीं तो उन्होंने डायरेक्टर से उनके क्लोज-अप ना लेने की रिक्वेस्ट की. क्योंकि, इसमें उनके चेहरे के दाग नजर आते. इस पर डायरेक्टर ने भी हामी भर दी. लेकिन, जब शूटिंग शुरू हुई तो महिमा ने ध्यान दिया कि वह लगातार उनके क्लोजअप ले रहा है.

ये भी पढ़ेंः मीरा राजपूत ने स्विमसूट में शेयर की बोल्ड फोटो, ग्लैमरस अंदाज से दे रही हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर

इस पर अजय देवगन ने भी महिमा की हिचकिचाहट को महसूस किया और उन्होंने पूछा- ‘क्या तुम तैयार नहीं हो?’ जवाब में महिमा ने कहा – ‘नहीं.’ इसके बाद अजय देवगन ने डायरेक्टर से महिमा के क्लोज-अप्स लेने को मना किया और कहा कि ‘वह हाल ही में एक हादसे से बाहर निकली है. चीजें इंतजार कर सकती हैं.’ इसके बाद मैंने देखा कि डायरेक्टर सबसे जाकर कहने लगा कि अजय देवगन मुझसे प्यार करते हैं और दूसरे दिन हर जगह यही खबर थी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles