चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी, गौतम गंभीर-संजय मांजरेकर का दावा-chennai super kings may not qualify in the playoffs in ipl 2021 feels gautam gambhir aakash chopra sanjay manjrekar

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. टीम टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं पहुंच पाई थी. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने 7वें नंबर पर अपना अभियान खत्म किया था. आपको बता दें आईपीएल 2021 में भी चेन्नई सुपरकिंग्स को हल्के में लिया जा रहा है और टीम इंडिया के 3 पूर्व क्रिकेटरों ने धोनी की टीम पर बड़ी बात कही है.

गौतम गंभीर, आकाश चोपड़ा और संजय मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बातचीत में दावा किया कि इस सीजन में भी चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाएगी. गौतम गंभीर ने कहा कि इस सीजन में चेन्नई पांचवें नंबर पर रहेगी, वहीं आकाश चोपड़ा और संजय मांजरेकर का भी यही मानना था कि चेन्नई सुपरकिंग्स टॉप 4 में नहीं पहुंचेगी.

प्रदर्शन में सुधार होगा लेकिन प्लेऑफ में जगह मुश्किल-आकाश चोपड़ा
आकाश चोपड़ा ने क्रिकइंफो से बातचीत में कहा, ‘चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले सीजन के प्रदर्शन को जरूर सुधारेगी लेकिन प्लेऑफ में क्वालिफिकेशन थोड़ा दूर दिखाई दे रहा है.’इयान बिशप को चेन्नई सुपरकिंग्स पर भरोसा

वैसे वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज और मशहूर कमेंटेटर इयान बिशप को जरूर चेन्नई सुपरकिंग्स से उम्मीद है. इयान बिशप का दावा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जरूर पहुंचेगी और उसके चौथे नंबर पर रहने के आसार हैं. बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन के लिए कई बेहतरीन खिलाड़ी अपनी टीम में शामिल किये हैं. इस सीजन में सुरेश रैना की वापसी हुई है और कृष्णप्पा गौतम, मोईन अली को भी टीम में जगह मिली है.

IPL 2021: टी20 में मिडिल ओवर महत्वपूर्ण, इस दौरान मुंबई का बल्लेबाजी औसत और रनरेट सबसे बेहतर

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम-  महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रॉबिन उथप्पा सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केएम आसिफ, दीपक चहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डुप्लेसी, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करेन, आर साई किशोर, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, सी हरि निशांत.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles