चिनायटा सरपंच के पति की गोली मारकर हत्या, गांव के स्कूल में फेंका शव Rajasthan News- Karauli News- Chinayata sarpanchs husband shot dead- dead body thrown in school, tension spread

प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि पप्पू डागुर तड़के करीब 4 बजे अपनी बोलेरो से किसी शादी समारोह से लौट रहा था. इसी दौरान चिनायटा गांव के पास उसकी हत्या कर दी गई.

Chinayata sarpanch’s husband shot dead in karauli : करौली के हिंडौन सिटी इलाके में मंगलवार को बेखौफ बदमाशों ने चिनायटा सरपंच के पति पप्पू डागुर की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारे शव को गांव के स्कूल कैम्पस में फेंक कर भाग गए.

करौली. करौली जिले के हिंडौन सिटी इलाके (Hindaun City Area) में अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार तड़के एक सरपंच के पति की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी. हत्या के बाद हत्यारे उसके शव (Dead body) को गांव के स्कूल परिसर में पटक कर फरार हो गए. हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. सरपंच पति के सिर, सीने और पेट में तीन गोलियां मारी गई हैं. उसके बाद उसका गला रेता गया है.

वारदात के बाद से गांव में तनाव फैला हुआ है. पुलिस पूरे मामले पर निगरानी रखे हुए है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. वारदात के बाद इलाके के पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंचे हैं. उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है.

मौके पर जमा हैं बड़ी संख्या में ग्रामीण
जानकारी के अनुसार, हिंडौन सिटी के सुरौठ थाना इलाके की चिनायटा सरपंच आशा देवी के पति पप्पू डागुर की मंगलवार तड़के अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में पप्पू डागुर का शव गांव के विद्यालय में पटक कर बदमाश फरार हो गए. सुबह ग्रामीणों ने जब वहां पप्पू डागुर का शव पड़ा देखा तो वे सकते में आ गये. इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.करौली: दुकान बंद कराने गये पुलिसकर्मी को पत्थर से मार डाला, जानिये क्या है पूरा मामला

तड़के चार बजे के करीब दिया गया है वारदात को अंजाम
प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि पप्पू डागुर तड़के करीब 4 बजे अपनी बोलेरो से किसी शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान गांव चिनायटा के समीप उनकी हत्या कर दी गई. वारदात के बाद से पप्पू डागुर की बोलेरो कार भी गायब बताई जा रही है. मौके पर जमा ग्रामीणों में आक्रोश फैला हुआ है. वे हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक वे शव को नहीं उठाने देंगे.

बैंकग्राउंड की जानकारी हासिल करने में जुटी है पुलिस
पुलिस पप्पू डागुर के बैंकग्राउंड की जानकारी हासिल करने में जुटी है. फिलहाल हत्या का कारण सामने नहीं आ पाया है. पुलिस इस मामले में राजनीतिक समेत सभी एंगल पर काम रही है, लेकिन अभी तक उसके हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मृतक के गांव में हो रही प्रत्येक हलचल पर नजर बनाये हुए है. उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले करौली जिले में एक पुलिसकर्मी की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई थी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles