गेमिंग लवर्स के लिए OnePlus 9R में होगा यह खास फीचर

Hasselblad कैमरे के साथ OnePlus 9 सीरीज़.

Oneplus अपने जिस स्मार्टफाेन की नई सीरीज लॉन्च करने जा रही है उसमें भी गेमिंग लवर्स का खास ध्यान रखा गया है. इनमें Oneplus 9R काे लेकर कंपनी ने खुलासा किया है कि यह एक गेमिंग स्मार्टफाेन हाेगा.

नई दिल्ली. भारत में गेमिंग लवर्स की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. यही वजह है कि कंपनियां भी अपने फाेन में ज्यादा से ज्यादा गेमिंग फीचर और फास्ट स्पीड दे रही है जिससे गेम खेलने के दाैरान यूजर्स काे और ज्यादा मजा आए. ऐसे ही एक गेमिंग फीचर के साथ भारत में 23 मार्च काे अपने Oneplus अपने जिस स्मार्टफाेन की नई सीरीज लॉन्च करने जा रही है उसमें भी गेमिंग लवर्स का खास ध्यान रखा गया है. सीरिज के तहत कंपनी तीन फाेन लॉन्च करने वाली है जिसमें Oneplus 9, Oneplus 9 Pro और Oneplus 9R शामिल है. इनमें Oneplus 9R काे लेकर कंपनी ने खुलासा किया है कि यह एक गेमिंग स्मार्टफाेन हाेगा जिसमें गेमिंग लवर्स के लिए स्पेशल फीचर हाेगा.

यह हाेगा वाे खास फीचर
कंपनी ने हाल ही में Oneplus 9R काे लेकर एक टीजर ट्विटर पर पाेस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि इस फाेन में गेमिंग ट्रिगर का ऑप्शन गेम लवर्स के पास हाेगा जिसके जरिए वे आसानी से गेम खेल सकेंगे. गेमिंग लवर्स इस तरह का ट्रिगर लेने के लिए मार्केट से खरीदते थे. क्याेंकि इसकी मदद से गेम खेलते समय दाेनाें हाथाें के अंगूठाें के साथ उंगलियाें का भी इस्तेमाल कर पाते है जिससे गेम खेलने की स्पीड बढ़ जाती है व सहूलियत भी रहती है. या यू कहे कि दाेगुनी क्षमता से गेम पर कंट्राेल कर पाते हैं. जानकारी के अनुसार कंपनी Oneplus 9R के अलावा Oneplus 9 Pro में भी यह गेमिंग ट्रिगर का फीचर दे सकती है.

ये भी पढ़ें-  Telegram Phishing Scam: आस्ट्रेलिया के कई मंत्री हुए शिकार, जानिए कैसे बिछाया जा रहा जाल

Hasselblad ब्रैंडेड ट्रिपल रियर कैमरा

वनप्लस 9 प्रो पर के कैमरें की बात करें तो कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने हाल ही में ट्वीट किया था कि OnePlus 9 सीरीज़ Sony IMX766 अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ आएगा, जो एक ऑफिशियल पोस्ट वीबो पोस्ट के मुताबिक 50 मेगापिक्सल सेंसर का होगा. वहीं दूसरी तरफ OnePlus 9 फोन ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर में सकता है. इस फोन में भी Hasselblad ब्रैंडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें चारों साइड्स पर स्लिम बेजल्स होंगे.

इसके अलावा, मॉडल नंबर OnePlus LE2115 के साथ एक वनप्लस फोन को गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है, जिसमें 12GB रैम और Snapdragon 888 चिपसेट शामिल है. Oxygen Updater की एक रिपोर्ट फोन के कई स्टेटिक और लाइव वॉलपेपर दिखाती है, जो कथित तौर पर OnePlus 9 सीरीज़ में मौजूद होंगे. खास बात ये है कि वेबसाइट पर इन्हें डाउनलोड करने के लिए लिंक भी दिया गया है

ये भी पढ़ें – पहले iMac Pro, फिर HomePod Speaker और अब इस प्राेडक्ट काे भी बंद कर रही है Apple

इतनी हो सकती है कीमत

कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि OnePlus 9 Pro में पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही ये 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी सकती है. कीमत की बात करें तो वनप्लस 9 सीरीज के लाइट वेरियंट को 45 हज़ार की शुरुआती कीमत के साथ और Oneplus 9 को 55 हज़ार रुपये से ज्यादा की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि असल में किस कीमत में आएगा, इसे लेकर कोई बात नहीं कही गई है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles