क्विंटन डिकॉक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को करारा जवाब दिया, बोले- बायो बबल सुरक्षित/IPL 2021 quinton de kock says ipl bio bubble is secure

IPL 2021: क्विंटन डिकॉक का यह आईपीएल का 15वां अर्धशतक है. (PTI)

मुंबई इंडियंस (MI) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) को हराया. इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने शानदार अर्धशतक लगाया. वे प्लेयर ऑफ द मैच भी बने.

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (MI) के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक  (Quinton de Kock) ने गुरुवार को कहा कि वे आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बायो बबल में बेहद सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. दो दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा ने आईपीएल के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल को सबसे असुरक्षित माहौल में से एक करार दिया था. जंपा स्वेदश लौट चुके हैं. क्विंटन डिकॉक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट की जीत में नाबाद अर्धशतक जड़ने के बाद कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो हम अपने डॉक्टरों पर भरोसा करते हैं. इसलिए हम अपने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में काफी सुरक्षित हैं. हम काफी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और चीजें काफी आसान हैं.’ उन्होंने कहा, ‘‘हम फिर भी अहतियात बरतते हैं और मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं. मुझे अन्य खिलाड़ियों के बारे में नहीं पता. मैं अपने बारे में बात कर रहा हूं. मैच खेलना और अभ्यास आदि करना काफी आसान है.’ काेटला में रन बनाना आसान था उन्होंने कहा कि चेन्नई की पिच पर जूझने के बाद कोटला के मैदान पर बल्लेबाजी करना काफी आसान था. उन्होंने कहा, ‘बेशक यहां बल्लेबाजी करना काफी आसान था. जीत दर्ज करके हम खुश हैं. रन बनाकर अच्छा लग रहा है, विशेषकर टीम की जीत में.’ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ने 20 से 25 रन कम बनाए. कई चोटी के खिलाड़ियों को विभिन्न कारणों से गंवाने के बावजूद सैमसन ने कहा कि उनकी टीम की नजरें अब भी मैच जीतने पर टिकी हैं.स्टार खिलाड़ी साथ नहीं, फिर भी माहौल सकारात्मक उन्होंने कहा, ‘हम अपने खिलाड़ियों पर भरोसा कर रहे हैं और अपनी टीम पर भी. हमें पता है कि मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. स्टार खिलाड़ी हमारे साथ नहीं हैं. बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, लियाम लिविंगस्टोन, लेकिन साथ ही मुझे अपनी टीम पर गर्व है कि माहौल सकारात्मक है. हमारी नजरें अब भी आगामी मैचों में जीत पर टिकी हैं.’ सैमसन ने साथ ही कहा कि टीम के खिलाड़ियों में देश में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,751FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles