कोरोना से खुद को बचाने के लिए ओलिंपिक मेडलिस्‍ट ब्लैक ने जोड़े भारतीयों के सामने हाथ

योहान ब्‍लैक ने कहा कि वे कई सालों से क्रिकेट देख रहे हैं (फोटो क्रेडिट: योहान ब्‍लैक ट्विटर)

फर्राटा धावक योहान ब्लैक ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत के लोगों से अपील की है कि वे सुरक्षित रहने के लिये जो कुछ भी संभव हो वह करें.

किंगस्टन. जमैका के फर्राटा धावक योहान ब्लैक (Yohan Blake) ने कोविड-19 (Covid-19) महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत के लोगों से अपील की है कि वे सुरक्षित रहने के लिये जो कुछ भी संभव हो वह करें. ब्लैक 2011 के 100 मीटर के विश्व चैंपियन हैं और क्रिकेट प्रशंसक हैं. वह रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी20 प्रतियोगिता के दूत हैं. ब्लैक पिछले साल भारत आये थे. ब्लैक ने ट्वीट किया कि मैं इस समय भारत के प्रति अपना प्यार दिखाना चाहता हूं. मैं प्रत्येक से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि कृपया सुरक्षित रहने के लिये वह सब करें जो आप कर सकते हैं. मुझे पता है कि यह मुश्किल हो सकता है लेकिन कल्पना कीजिए यदि हम मिलकर ऐसा करते हैं. यह भी पढ़ें : IPL 2021: आरसीबी के खिलाफ अमित मिश्रा ने तोड़ा आईसीसी का नियम, अंपायर से पड़ी फटकार IPL 2021: हार के बाद निराश थे पंत-हेटमायर, विराट ने सिर पर फेरा सांत्वना का हाथ क्रिकेट के फैन हैं ब्‍लैक
उन्होंने कहा, ‘‘मैं कई वर्षों से क्रिकेट देख रहा हूं. मैं इस देश के प्रति स्नेह रखते हुए बड़ा हुआ है. वहां के लोग बहुत अच्छे हैं. ब्लैक ने लंदन ओलिंपिक 2012 में 100 मीटर और 200 मीटर के व्यक्तिगत वर्ग में रजत पदक जीते थे. भारत अभी कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है. प्रत्येक दिन तीन लाख से अधिक पॉजीटिव मामले सामने आ रहे हैं. ब्‍लैक के अलावा दुनिया के दिग्‍गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली और पैट कमिंस जैसे क्रिकेटर्स भी भारतीयों की मदद के लिए आगे आए हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles