कोरोना वैक्सीन लगवाकर Rohit Shetty बोले- रियल लाइफ में मत बनिए खतरों के खिलाड़ी

वैक्सीन लगवाकर रोहित शेट्टी ने लिखा- COVID-19 से लड़ने का यही एकमात्र तरीका है. मैंने आज कोरोना की वैक्सीन लगवा ली. (Photo: https://www.instagram.com/itsrohitshetty/)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में अपना वैक्सीनेशन कराया है और इसकी इमेज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस इमेज के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘एक्शन और स्टंट तो मूवीज के लिए होते हैं, रियल लाइफ में खतरों के खिलाड़ी बनने की कोशिश मत कीजिए. वैक्सीनेशन कराइए.’

मुंबई. देशभर में बॉलीवुड की एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के बहुत से फैंस हैं. एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी जेनर की फिल्में बनाने के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) मशहूर हैं. वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सर्कस (Cirkus)’ के कारण तो चर्चा में हैं ही, लेकिन उन्होंने फिल्म के अलावा एक और काम किया है, जिसके कारण सोशल मीडिया में उनकी चर्चा हो रही है.

रोहित शेट्टी ने कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा ली है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है. रोहित ने मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में अपना वैक्सीनेशन कराया है और इसकी इमेज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस इमेज के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘एक्शन और स्टंट तो मूवीज के लिए होते हैं, रियल लाइफ में खतरों के खिलाड़ी बनने की कोशिश मत कीजिए. वैक्सीनेशन कराइए.’

उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा है कि, ‘COVID-19 से लड़ने का यही एकमात्र तरीका है. मैंने आज कोरोना की वैक्सीन लगवा ली. मैं नानावती हॉस्पिटल के कर्मचारियों को इसके लिए धन्यवाद देता हूं कि इसका प्रोसिजर बहुत व्यवस्थित था.’ रोहित से पहले बॉलीवुड से अब तक सलमान खान, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, जॉनी लीवर, सैफ अली खान, कमल हसन, सतीश शाह, धर्मेंद्र, शर्मिला टैगोर और संजय दत्त कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं.

रोहित शेट्टी की पोस्ट.

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सर्कस (Cirkus)’ चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में रोहित ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया था कि, उनकी फिल्म ‘सर्कस’ फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रही है. रोहित शेट्टी ने सेट से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक इमेज शेयर करते हुए यह बात कही थी.

सेट से शेयर की गई बिहाइंड दी सीन फोटो के साथ रोहित शेट्टी ने एक मैसेज लिखा था. उन्होंने लिखा था कि ‘यह बहुत शानदार सफर रहा है. और अब … उल्टी गिनती शुरू हो रही है. हम फिल्म ‘सर्कस’ के फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रहे हैं.’ वरुण शर्मा ने इस पोस्ट के कमेंट में रेड कलर की 5 हर्ट इमोजी बनाई थीं. इस फोटो के कमेंट में रणवीर सिंह ने लिखा था, ‘सिनेमा के लिए प्यार.’ पूजा हेगड़े ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर फिल्म के प्रति अपना प्यार जताया है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles