कोरोना के नाइट कर्फ्यू में शूटिंग कर रहे थे Jimmy Shergill, अरेस्ट कर पुलिस ने दर्ज किया केस

पंजाबी वेब सीरीज की टीम पिछले 3 दिनों से आर्य स्कूल में शूटिंग कर रही थी. (@jimmysheirgill/Instagram)

जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill), डायरेक्टर ईश्वर निवास और 35 अन्य को लुधियाना में कोविड-19 के लिए लगाए गए कर्फ्यू का उल्लंघन कर एक वेब सीरीज की शूटिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्टर समेत 4 के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है.

लुधियाना. बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill), डायरेक्टर ईश्वर निवास और 35 अन्य को मंगलवार रात लुधियाना में गिरफ्तार कर लिया गया. इन सभी को कोविड-19 के कारण लगाए गए कर्फ्यू का उल्लंघन कर एक वेब सीरीज की शूटिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्टर समेत 4 के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है. पंजाबी वेब सीरीज की टीम पिछले 3 दिनों से आर्य स्कूल में शूटिंग कर रही थी. इस स्कूल की बिल्डिंग को सेशन कोर्ट का सेट बनाया गया था. पुलिस को सोमवार को किसी ने खबर दी थी कि शूटिंग प्लेस पर मास्क नहीं पहना जा रहा है और सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया जा रहा है. पुलिस ने शूटिंग के सेट पर पहुंचकर दो लोगों के चालान काट दिए.

जिम्मी शेरगिल की पोस्ट.

सोमवार को चालान कटने के बाद भी वेब सीरीज की टीम ने फिर कोरोना के प्रोटोकाल का उल्लंघन किया. लुधियाना में नाइट कर्फ्यू होने के बाद भी रात में फिल्म की शूटिंग की जा रही थी. पुलिस को सूचना मिली की कर्फ्यू के बाद भी रात में शूटिंग की जा रही है. यही नहीं सेट पर लगभग 150 लोग मौजूद थे. पुलिन ने मौके पर पहुंचकर जिम्मी शेरगिल समेत टीम के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.जिम्मी शेरगिल के अलावा शेष तीन लोग मुंबई के रहने वाले हैं. उनकी पहचान वरसोवा पंच मार्ग स्थित पार्क प्लाजा निवासी ईश्वर निवास, सिओड़ा चौक निवासी आकाश दीप सिंह और जीरकपुर के मधुबन होम निवासी मनदीप के रूप में की गई है. पुलिस ने इन चारों लोगों पर कोरोना वायरस महामारी के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज किया है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,756FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles