कृति सेनन आदिपुरुष में सीता तो गणपत में जोरदार एक्शन से मोह लेंगी मन, कतार में हैं कई फिल्में

कृति सेनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/kritisanon)

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं. वे ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में माता सीता, तो ‘मिमी’ (Mimi) में एक सरोगेट मदर का रोल निभा रही हैं. आइये, कृति सेनन की अलग-अलग अंदाज की अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानते हैं.

नई दिल्लीः फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की कई फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं. वे अब तक फिल्मों में अलग-अलग रोल निभा चुकी हैं और अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का मन मोह चुकी हैं. वे अपनी आने वाली फिल्मों में भी अलग-अलग तरह के रोल में दिखेंगी. आइये, कृति की अपकमिंग फिल्मों पर एक नजर डालते हैं. कृति सेनन, ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनी रही ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में नजर आएंगी. इसमें उनके अलावा प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह अहम रोल निभा रहे हैं. इस माइथोलॉजी ड्रामा में वे सीता के रोल में नजर आएंगी. कृति को माता सीता के रोल में देखने के लिए फैंस अभी से काफी रोमांचित हैं.

(फोटो साभारः Instagram/kritisanon)

इसके अलावा वे हॉरर कॉमेडी ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आएंगी, जिसे अमर कौशिक (Amar Kaushik) निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में वे वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ दिखेंगी. कृति पहली बार किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी.

(फोटो साभारः Instagram/kritisanon)

कृति सेनन, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी. कुछ वक्त पहले ही फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए गए थे. वहीं, फिल्म ‘मिमी’ में कृति का खास रोल है. इसमें वे सोलो लीड रोल में नजर आएंगी. कृति ने एक सरोगेट मदर का रोल निभाया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर के जिम्मे है.

सिर्फ इतना ही, कृति फिल्म ‘गणपत’ में जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म में कृति के रोल का नाम जस्सी है. फिल्म के पोस्टर में उन्हें एक हॉट लुक में बाइक पर दिखाया गया था. कृति के लिए भी यह एक पहला अनुभव होगा. फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में कृति सेनन और राजकुमार राव एक बार फिर साथ नजर आएंगे. यह फिल्म माता-पिता को गोद लेने वाले एक जोड़े की मजेदार कहानी है. इस कॉमेडी फिल्म को अभिषेक जैन निर्देशित कर रहे हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,751FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles