कार्तिक आर्यन ने लोगों को पब्लिकली यह स्टंट नहीं करने की चेतावनी दी, देखें यह पोस्ट

कार्तिक आर्यन भी अपने फैंस और फॉलोअर्स से मास्क लगाने और सभी आवश्यक सेफ्टी नॉर्म्स का पालन करने का आग्रह कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक इमेज शेयर की है. इसमें वे गले में पहने हुए अपने मफलर को हाथ से पकड़े हुए हैं. अपनी पोस्ट के माध्यम से उन्होंने लोगों को एक सख्त मैसेज दिया. इस मैसेज में उन्होंने लिखा था, ‘इसे सार्वजनिक रूप से आजमाएं नहीं.’

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर  एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर हैं. वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फैंस और फॉलोअर्स के लिए अपने दिन-प्रतिदिन के अपडेट शेयर करते हैं. इस समय देश कोरोनो वायरस (Coronavirus) की घातक सेकेंड वेव का सामना कर रहा है. सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ सेलेब लोगों की मदद करने के लिए सामने आए हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी अपने फैंस और फॉलोअर्स से मास्क लगाने और सभी आवश्यक सेफ्टी नॉर्म्स का पालन करने का आग्रह कर रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने अपनी एक इमेज शेयर की, इसमें वे गले में पहने हुए अपने मफलर को हाथ से पकड़े हुए हैं. अपनी पोस्ट के माध्यम से उन्होंने लोगों को एक सख्त मैसेज दिया. इस मैसेज में उन्होंने लिखा था, ‘इसे सार्वजनिक रूप से आजमाएं नहीं.’

उनके कुछ फैंस ने उनके लुक के लिए उनकी तारीफ भी की. एक इन्स्टाग्रामर यूजर ने लिखा, ‘हम कोशिश करें भी तो आपकी तरह थोड़ी ही दीखेंगे?? बेहतर है कि हम मास्क ही पहन लें’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘परफेक्ट पिक्चर’.

इस बीच, पिछले हफ्ते एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रयागराज में एक एम्बुलेंस की व्यवस्था के लिए एक दोस्त की मदद ली थी. कार्तिक ने ट्वीट किया था, ‘प्रयागराज में एक मित्र को तत्काल आधार पर एक एम्बुलेंस की जरूरत है… कृपया संपर्क करके मदद करें’. कुछ ही समय में, नेटिजेंस ने एक्टर की मदद की. बदले में, उदार एक्टर ने अपने फैंस को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया.उन्होंने लिखा, ‘सभी को मदद के लिए धन्यवाद.’ कार्तिक का यह पहला ट्वीट था जब धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से उन्हें बाहर निकलने की घोषणा की. कुछ दिनों पहले, कार्तिक ने लोगों से अपना मुखौटा पहनने और सुरक्षित रहने का आग्रह किया था. एक्टर ने मास्क के साथ अपनी एक इमेज शेयर की थी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles