कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, एक्टर ने कहा- ’14 दिन का वनवास खत्म’

कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव. (फोटो साभार : kartikaaryan
/instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Covid 19 test negative) आ गई है. इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर के दी है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan)  को लेकर एक अच्छी खबर है. 14 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद एक्टर स्वस्थ हो गए हैं. कार्तिक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Covid 19 test negative)  आई है. पिछले दिनों  लगातार शूटिंग और काम के चलते कोरोना की चपेट में आ गये थे. जैसे ही कार्तिक कोविड-19 पॉजिटिव हुए उन्होंने तुरंत अपने फैंस को सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. सतर्कता बरतते हुए एक्टर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था लेकिन अपने बारे में खबर देते रहे.

कार्तिक आर्यन बड़ी ही बेसब्री से अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे, और जैसे ही उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी, तुरंत कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहनेवालों को खुशखबरी दी. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर बताया कि अब उनका 14 दिन का वनवास खत्म हो गया है. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके साथ ही अब काम पर वापस लौटने के संकेत भी दे दिए.

वर्क फ्रंट की बात करे तो कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म  ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग खत्म की है, इस फिल्म में  उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. इसके अलावा कार्तिक की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ भी रिलीज को तैयार है, जिसमें  उनकी और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार साथ दिखेगी. वहीं फ़िल्म ‘धमाका’ के टीज़र ने काफी धमाका मचाया हुआ है. इसके अलावा कार्तिक ‘आला वैकुंठापुरामुलू’ की रीमेक पर भी जल्द ही काम शुरू कर सकते हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन होंगी.महाराष्ट्र समेत पूरे देश में एक बार कोरोना महामारी का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. लगातार कई एक्टर-एक्ट्रेस के कोरोना चपेट में आने की खबर मिल रही है. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्टर एजाज खान भी कोविड पॉजिटिव (covid-19 postive)पाए गए हैं. इसके अलावा विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles