करीना की हलकट जवानी पर फिर बोलीं संभावना सेठ, मैं होती तो आग लगा देती

करीना कपूर खान और संभावना सेठ. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब/sambhavnasethofficial/Instagram

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने करीब 10 साल पहले जो दावा किया था, वहीं, दावा उन्होंने एक बार फिर से दोहराया है, जिसकी वजह से वह फिर सुर्खियों में हैं.

मुंबई. बिग बॉस 2 (Bigg Boss 2) फेम और भोजपूरी एक्ट्रेस एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने बॉलीवुड में भी अपने बोल्ड डांस नंबर्स के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेबाक बयानों से सुर्खियां बटोरती दिखाई दे जाती हैं. संभावना सेठ ने करीब 10 साल पहले जो दावा किया था. वहीं, दावा उन्होंने एक बार फिर से दोहराया है, जिसकी वजह से वह फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने दावा किया है कि फिल्म ‘हीरोइन’ के डांस नंबर ‘हलकट जवानी’ पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से बेहतर डांस कर सकती थीं.

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने हाल ही में ई टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा कि इंडस्ट्री ने उन्हें उनका हक नहीं दिया गया. उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिला. उन्होंने कहा कि ‘बड़े हीरो’ ने उन्हें कई सालों तक इंतजार करवाया, लेकिन उन्होंने उस हीरो का पीछा नहीं किया, क्योंकि उन्हें अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट मेनटेन करनी थी.

जब संभावना सेठ से पूछा गया कि उन्होंने ‘हलकट जवानी’ को लेकर जो दावा किया था, उसपर उनकी क्या आज भी वही राय है. इस पर उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने ये कहा था और मैं आज भी इस स्टेटमेंट पर कायम हूं. मैं अच्छी डांसर हूं, मुझे काम दो और मैं अपनी स्किल्स दिखाऊंगी. मैं कई बार अविनाश के सामने रोई हूं, क्योंकि मेरे हाथ से प्रोजेक्ट निकल गए और आज भी मैं इस पर बात करते हुए भावुक हो जाती हूं’.

2012 में संभावना सेठ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेसेस डबल स्टैंडर्ड रखती हैं. वह फिल्मों में आइटम नंबर करना चाहती हैl हालांकि आइटम गर्ल नहीं बनना चाहती. कई तो अपने डांस के साथ जस्टिस भी नहीं कर पाती. उनमें वह स्पार्क नहीं है. उन्होंने तब ‘चिकनी चमेली’ में कटरीना के परफोमेस की तारीफ की थी. इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो करीना कपूर के डांस नंबर पर बेहतर डांस कर सकती थीं. उनका कहना था अगर मैं इसे करती तो ‘मैं स्टेज पर आग लगा देती’.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles