करीना कपूर खान ने सेल्फी के साथ लिखा मजेदार कैप्शन, पढ़कर याद आ जाएगी Mean Girls

करीना कपूर खान (Instagram @KareenaKapoorKhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है. इस पोस्ट का कैप्शन इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली. करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं. पिछले दिनों ही बेबो एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं. मां बनने के कुछ दिन बाद ही करीना काम पर वापस लौट आई हैं और अब उन्हें वीकेंड का जल्द से आने का इंतजार है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है. इस पोस्ट का कैप्शन इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि बेबो ने हॉलीवुड फिल्म ‘मीन गर्ल्स’ (Mean Girls) की याद जो दिला दी है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा कि हम वो लोग हैं जो बुधवार से ही वीकेंड का वेट करने लगते हैं. इस कैप्शन के बाद से ही फैंस को नॉस्टेल्जिया हो रहा है, क्योंकि ये हॉलीवुड फिल्म ‘Mean Girls’ का फेमस डायलॉग है. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए अभी कुछ घंटे ही हुए लेकिन इसे 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही फैंस उनके इस नए लुक की कमेंट कर काफी तारीफ कर रहे हैं.

करीना, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. (Instagram @KareenaKapoorkhan)

बता दें कि इससे पहले बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपनी गर्लगैंग के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो मे उनके साथ तान्या घावरी, योगा इंस्ट्राक्टर अंशुका परवानी और शिबानी माधवलाल सत्यानी के साथ एंजॉय करते नजर आ रही हैं. इस फोटो को उन्होंने दो फनी स्टिकर के साथ शेयर करते हुए लिखा था कि गुड लाइफ. हाल ही में करीना एक सेलिब्रिटी कुकिंग शो की शूटिंग के लिए स्पॉट हुई थीं. कुछ मीडिया रिपोर्स के अनुसार एक्ट्रेस करीना कपूर खान डिस्कवरी प्लस के आगामी शो ‘स्टार वर्जेस फूड’ की शूटिंग की है.वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान लीड किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को पहले पिछले साल 2020 को रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था. अब फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,734FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles