कमल हासन बोले- सिनेमा राजनीतिक करियर में बाधा बनता है तो मैं उसे छोड़ दूंगा

कमल हासन राजनीतिक में काफी लंबे समय से सक्रिय हैं.

कमल हासन ने कहा कि लेकिन यदि सिनेमा (उनके राजनीतिक करियर में) बाधा बन रहा है तो वह जनसेवा की खातिर उसे छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि उनके कई साथी उम्मीदवार कहते हैं कि वह राजनीति से गायब हो जायेंगे.

कोयंबटूर. अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में आये और मक्कल नीधि मय्यम (Makkal Neethi Maiam) (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन (Kamal Haasan) ने रविवार को अपनी राजनीति को जनसेवा का माध्यम करार देते हुए कहा कि यदि सिनेमा उनके राजनीतिक करियर में बाधा बनता है तो वह उसे छोड़ने को तैयार हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘यदि वे मेरे राजनीतिक करियर में बाधा बनती हैं तो मैं अपनी मौजूदा फिल्मों को पूरा करने के बाद सिनेमा छोड़ दूंगा .’’ उन्होंने कहा कि राजनीति में उनका आना ऐतिहासिक है क्योंकि वह उन 30 फीसद लोगों में से हैं जो राजनीति से बिल्कुल दूर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन ने बतौर विधायक अपने आदर्शों का प्रचार करने एवं जनसेवा के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कई फिल्मों में अभिनय किया था .

कौन गायब होगा ये तो जनता को तय करना है
हासन ने कहा कि लेकिन यदि सिनेमा (उनके राजनीतिक करियर में) बाधा बन रहा है तो वह जनसेवा की खातिर उसे छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि उनके कई साथी उम्मीदवार कहते हैं कि वह राजनीति से गायब हो जायेंगे और फिर से सिनेमा में आ जायेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘ हम देखते हैं कि कौन गायब होगा, यह तो जनता को तय करना है.’’ उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ वर्गों से धमकियां मिली हैं. हालांकि उन्होंने इसे स्पष्ट करने से इनकार कर दिया.ये भी पढ़ेंः- Maharashtra Weekend lockdown: महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते वीकेंड पर लॉकडाउन, मॉल, थियेटर्स रहेंगे बंद

कमल हासन पर लगा आचार संहिता उल्लंघन का आरोप
बता दें कि इससे पहले रविवार को सिटी पुलिस ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष और कोयम्बत्तूर साउथ विस सीट के उम्मीदवार कमल हासन के खिलाफ मामला दर्ज किया. निर्दलीय उम्मीदवार पलनीकुमार से मिली शिकायत के आधार पर कट्टूर पुलिस ने हासन के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

अपनी शिकायत में पलनीकुमार ने आरोप लगाया कि अभिनेता ने भगवान के कपड़े पहने और रामनगर के रामाना मंदिर के सामने चुनाव प्रचार किया, जो कि आचार संहित का उल्लंघन है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत हासन के खिलाफ मामला दर्ज किया.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles