कंगना रनौत पर अलाया एफ ने कसा तंज, कहा- क्वीन एक्ट्रेस के बारे में सोचने पर दिमाग में आता है ‘चापलूस’ शब्द

अलाया एफ ने हाल में फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड जीता है (फोटो साभारः Instagram/alayaf/kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधती रही हैं. मगर इस बार, युवा एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने कंगना पर कटाक्ष किया है. अलाया ने कहा है कि क्वीन एक्ट्रेस के बारे में सोचने पर ‘चापलूस’ शब्द दिमाग में आता है.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बेबाकी से तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. वे इसके चलते कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. उन्होंने सुशांत और बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा था. लेकिन, इस बार कंगना पर एक युवा एक्ट्रेस ने निशाना साधा है. हाल में अलाया एफ (Alaya F) एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं, जिसमें उन्हें कुछ सेलेब्स को एक शब्द में डिफाइन करने के लिए कहा गया था. हाल में अलाया एफ जूम टीवी के चैट शो का हिस्सा बनी थी, जहां उन्होंने आलिया भट्ट की तारीफ की. अलाया ने आलिया के बारे में कहा कि वे बहुत शानदार हैं. मैंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर अपनी दोस्त के साथ न जाने कितनी बार देखा था. आप सोच सकते हैं कि मैं उन्हें कितना मानती होंगी. जब भी हम कोई बेकार ट्रेलर देख लेते हैं, तो अपने दिमाग को रिफ्रेश करने के लिए ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर देख लेते हैं. अलाया से जब सारा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा नमस्ते. उन्होंने कार्तिक आर्यन के लिए धमाका शब्द चुना. बता दें कि कार्तिक की आने वाली फिल्म का टाइटल भी धमाका है, जिसे राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

(फोटो साभारः Instagram/alayaf)

जब अलाया से कंगना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- चापलूस. हालांकि, एक्ट्रेस ने साफ किया कि यह शब्द उनके लिए नहीं है, पर यह शब्द उनके दिमाग में इसलिए आया, क्योंकि कंगना यह बहुत बार इस्तेमाल करती हैं और यह शब्द है चापलूस. वह चापलूस बोलकर हंसने लगती हैं. हमने कंगना को कई बार स्वरा भास्कर के लिए चापलूस शब्द का इस्तेमाल करते हुए देखा है. करण जौहर की तरफदारी करने पर कंगना ने इस शब्द का इस्तेमाल किया था. कंगना का यह भी कहना था कि सुशांत सिंह राजपूत का करियर इसलिए खराब हो गया, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के कुछ मेकर्स की चापलूसी नहीं की थी.अलाया एफ ने नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में अलाया की एक्टिंग सभी को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में अलाया के साथ सैफ अली खान और तब्बू लीड रोल में नजर आए थे. हाल में अलाया को एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था और उन्होंने फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी जीता है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles