ओपरा विनफ्रे ने जब ऐश्वर्या से पूछा- कैमरे के सामने कभी किस सीन क्यों नहीं दिया? तब अभिषेक ने दिया जबरदस्त जवाब

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (फाइल फोटो)

ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) ने जब ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से पूछा कि बॉलीवुड में बेहद सफल होने के बावजूद उन्होंने कैमरे के सामने कोई किसिंग सीन क्यों नहीं दिया है, तब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ऐश्वर्या राय के गाल पर किस किया था और बड़ा शानदार जवाब दिया था.

नई दिल्लीः कुछ साल पहले ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) के शो में पहुंचे थे. वे 2009 में शादी के बाद इंटरव्यू में शामिल हुए थे. ओपरा ने उनसे उनके फिल्मी करियर और रिश्ते के बारे में सवाल किए थे. तब इस इटंरव्यू की खूब चर्चा हुई थी. इंटरव्यू के दौरान एक पड़ाव ऐसा आया, जब ऐश्वर्या से पूछे गए सवाल का जवाब अभिषेक ने दिया. अब इनका यह इंटरव्यू फिर चर्चा में आ गया है.

अभिषेक के इस सवाल के जवाब ने हर किसी का दिल जीत लिया था. दरअसल, शो पर ओपरा ने ऐश्वर्या से पूछा था कि बॉलीवुड में एक शानदार करियर होने के बावजूद उन्होंने कैमरे के सामने कभी कोई किसिंग सीन नहीं दिया. ओपरा कहती नजर आईं, ‘मझे लगता है कि आपने कैमरे पर कभी कोई किसिंग सीन नहीं दिया.’ ऐश्वर्या ने उनके इस सवाल पर सिर्फ मुस्कुराया था और अभिषेक बच्चन से कहा था, ‘आगे बढ़ो बेबी.’ ऐश्वर्या के कहने भर की देरी थी, अभिषेक ने इसके बाद ऐश्वर्या राय के गाल पर किस कर लिया और ओपरा से बोले, ‘जितना वेस्टर्न फिल्मों में यह सब खुले रूप से होता है, वैसा इंडिया में नहीं होता.’

Youtube Video

अभिषेक आगे कहते हैं, ‘सवाल यह नहीं है कि इन चीजों को स्वीकार किया जाएगा या नहीं, हम इसकी जरूरत महसूस नहीं करते. इसे आप ऐसे समझें. जब हम कोई सीन करते हैं, लड़के लड़कियों से मिलते हैं, उन्हें प्यार होता है, वो अपना प्यार जाहिर करने के लिए किस करते हैं. भारत में इसे जाहिर करने के लिे एक गाना होता है. उसमें ये सारे इंटिमेट मोमेंट्स होते हैं, और फिर होता है कट, आप पहाड़ों के बीच होते हैं, नाचते-गाते हुए.’अभिषेक ने यह भी बताया था कि ऐश्वर्या उनकी जिंदगी में कैसे आईं. वह बताते हैं, ‘मैं एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिल में न्यूयॉर्क में था. वहीं होटल की बालकनी में खड़े होकर मैं दुआ मांगता कि काश शादी करके हम दोनों साथ हो जाएं. मैं एक दिन उसी बालकनी पर ऐश्वर्या को ले गया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया.’ इस पर ऐश्वर्या बोलीं कि अभिषेक का उन्हें प्रपोज करने का तरीका बहुत ही प्यारा था. बता दें कि पिछले कुछ समय से ओपरा विनफ्रे के साथ प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू भी काफी सुर्खियों में रहा था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles