ऋषभ पंत हुए पूरी तरह फिट, डरहम में टीम इंडिया से जुड़े, पहला टेस्ट खेलेंगे- Rishabh Pant Joins Team India in Durham Enters Bio-bubble After 10-day Isolation before India vs England test series– News18 Hindi

नई दिल्ली. भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आखिरकार कोविड -19 से उबर गए हैं. पंत अब डरहम में टीम इंडिया (Team India) के बाकी खिलाड़ियों के साथ बायो-बबल में हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी. 8 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पंत काउंटी सलेक्ट इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने से चूक गए थे. अब पंत दूसरे प्रैक्टिस मैच और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं.

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऋषभ पंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हेलो ऋषभ पंत आपको वापस देकर अच्छा लगा.’ डरहम में टीम से जुड़ने से पहले ंपंत 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में थे. पंत की जगह पहले प्रैक्टिस मैच में केएल राहुल ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी. साथ ही राहुल ने टीम इंडिया में अपना दावा पुख्ता करते हुए शानदार शतक भी ठोक डाला. दूसरी ओर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी अभी भी आइसोलेशन में हैं. उनके अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरुण, रिजर्व विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) और स्टैंडबाय सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को भी पृथकवास में रखा गया है. ये तीनों दयानंद के संपर्क में आये थे.

यह भी पढ़ें:

IND vs SL: शिखर धवन बना सकते हैं इतिहास, कोहली, गांगुली और धोनी बहुत पीछे छूट जाएंगे

The Hundred में बड़ा विवाद, इस खिलाड़ी को रातों-रात इंग्लैंड छोड़ने के लिए कहा गया

टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड दौरे पर 5 टेस्ट खेलने हैं. 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की सीरीज टीम इंडिया की मौजूदा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की पहली सीरीज है. ऐसे में टीम तैयारी में कोई कमी नहीं रखना चाहती है. टीम इंडिया के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है. ऐसे में यह सीरीज उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है. टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के बाद सीधे यूएई जाएगी. यहां उसे सितंबर-अक्टूबर में आईपीएल के बचे 31 मुकाबले खेलने हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,954FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles