इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग के लिए चंबल पहुंचे रणदीप हुड्डा, बीहड़ो में गूंजेगी गोलियों की ठांय-ठांय

रणदीप हुड्डा के साथ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला वेब सीरीज में आएंगी नजर. (Instagram @Randeep Hooda/Urvashi Rautela)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इनदिनों वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग के लिए चंबल पहुंचे हुए हैं. उनके साथ इस सीरीज में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी नजर आएंगी.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) की शूटिंग के लिए चंबल पहुंचे हुए हैं. उनके साथ इस सीरीज में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी नजर आएंगी. फिल्म निर्माता सतीश पाठक के निर्देशन में रणदीप हुड्डा द्वारा एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल अदा किया जा रहा है. फिल्म में चंबल की बीहडों के कुख्यात डकैत निर्भय सिंह गुर्जर और डकैत जगजीवन परिहार के मध्य गैंगवार व पुलिस मुठभेड़ के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शूट से अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो कमैरा पकड़े दिख रहे हैं. उनका लुक देखकर फैंस उनके फोटो पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं.

रणदीप हुड्डा, Randeep Hooda, Urvashi Rautela, Inspector Avinash, Chambal, Web Series

सीरीज की शूटिंग धौलपुर के साथ राजस्थान के कई अन्य शहरों में भी की जाएगी. (Instagram @RandeepHooda)

इस सीरीज में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी काम कर रही हैं. वह कुछ दिन बाद धौलपुर पहुंचेगी. डायरेक्शन नीरज पाठक कर रहे हैं. सीरीज की शूटिंग धौलपुर के साथ राजस्थान के कई अन्य शहरों में भी की जाएगी.धौलपुर में चंबल में बीहड़ों के सीन फिल्माए जाएंगे. वेब सीरीज के लिए चंबल के बीहड़ों में डकैतों की गैंगवॉर एवं पुलिस के मध्य मुठभेड़ के दृश्य रियल तरीके से फिल्माए जा रहे हैं. करीब एक महीने तक फिल्म की शूटिंग चंबल के बीहड़ों में की जाएगी. अविनाश पांडे फिल्म का मुख्य उद्देश्य डकैतों का दैनिक जनजीवन एवं उनकी जीवन जीने की कला के साथ समाज के प्रति कैसा कर्तव्य रहता है वह सब दिखाया जाएगा. फिल्म के अंतर्गत स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा है.

बता दें कि सीरीज की शूटिंग राजस्थान के धौलपुर जिले के बीहड़ में शुरू हुई है. चम्बल के बीहड़ दूर-दूर तक विख्यात हैं. इस बीहड़ की हर चोटी पर कुख्यात डकैत निर्भय सिंह गुर्जर और डकैत जगजीवन परिहार की गैंग का जीवन एक बार फिर से आबाद होने जा रहा है. किसी समय चम्बल के बीहड़ नामी गिरामी डकैतों की शरणस्थली हुआ करते थे.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles