इंग्लैंड की बढ़ी चिंता, ऑयन मॉर्गन और सैम बिलिंग्स दूसरे वनडे से हो सकते हैं बाहर-England skipper Eoin Morgan and Sam Billings are doubtful for the second ODI against India

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 26 मार्च को खेला जाएगा.

IND vs ENG: पुणे में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने इंग्लैंड को 66 रनों से हराया. फील्डिंग के दौरान ऑयन मॉर्गन और सैम बिलिंग्स चोटिल हो गए थे, हालांकि दोनों बल्लेबाजी करने के लिए उतरे.

नई दिल्ली. दूसरे वनडे मैच से पहले इंग्लैंड के लिए बुरी खबर सामने आई है. मेहमान टीम के कप्तान ऑयन मॉर्गन और बल्लेबाज सैम बिलिंग्स दूसरे मैच से बाहर हो सकते हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 मार्च को पुणे में खेला जाएगा. पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 66 रन से हराया है.

पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान मॉर्गन चोटिल हो गए थे. बाद में वह टांके लगावाकर बल्लेबाजी के लिए उतरे और 22 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं बाउंड्री पर चौका रोकने की कोशिश में बिलिंग्स खुद को चोटिल करा बैठे. हालांकि चोट के बावजूद बिलिंग्स बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और अपनी टीम के लिए 18 रनों का योगदान दिया. मॉर्गन ने कहा उन्हें और बिलिंग्स को अगले मैच में खेलने से पहले 48 घंटे इंतजार करना होगा, ताकि फिटनेस का सही पता चले. बता दें कि बिलिंग्स को कॉलर बोन ज्वाइंट में चोट लगी है. उनके कंधों में सूजन हो गई है. इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:

क्रुणाल पंड्या के ड्रीम डेब्यू पर हार्दिक हुए भावुक, कहा-पापा को तुम्हारे ऊपर गर्व होगाKrunal Pandya Birthday: 10वीं में 3 बार हुए फेल, सरकारी नौकरी का ऑफर छोड़ बने क्रिकेटर

मॉर्गन ने दिए बदलाव के संकेत
दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं. टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा रहे लियाम लिविंगस्टोन को अगले मैच में वनडे डेब्यू का मौका मिल सकता है. इसके अलावा 24 वर्षीय लेग स्पिनर मैट पार्किसन ने भी एक साल से वनडे मैच नहीं खेला है. वो भी टीम में जगह बना सकते हैं. पहले मैच में आदिल राशिद खासे महंगे साबित हुए उन्होंने 9 ओवर में 66 रन दिए थे. वहीं बतौर ऑलराउंडर खेल रहे मोईन अली ने तीन ओवर में 28 रन दिया था जबकि बल्लेबाजी में 30 रन बनाए. इसके अलावा रीस टॉपले को भी मौका मिल सकता है.

मोर्गन ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं कि टीम में शामिल ज्यादातर खिलाड़ियों को वनडे मैच खेलने का मौका मिले क्योंकि ये टीम को आगे बढ़ाने के लिए है. दूसरे वनडे मैच में टॉम करेन की जगह रीस टॉपले, आदिल राशिद की जगह मैट पार्किसन और मोईन अली की जगह लिविंगस्टोन को जगह मिल सकती है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles