आहाना कुमरा के पैरेंट्स ने लगवाई थी कोरोना वैक्सीन, परेशानी होने पर स्वास्थ्य मंत्री से मांगी मदद

एक्ट्रेस आहाना कुमरा ने स्वास्थ्य मंत्री से मांगी मदद
(फोटो साभार: aahanakumra/Instagram)

कोरोना वैक्सीन (Corona vaccination ) को लेकर सरकार की तरफ से बड़े पैमाने पर प्रचार प्रसार किया जा रहा है. वावजूद इसके कुछ परेशानी सामने आ रही है. इन दिनों एक्ट्रेस आहाना कुमरा (Aahana Kumra) भी परेशान हैं.

मुंबई : देश में फिर से बढ़ते कोरोना प्रकोप के बीच इस महामारी से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाने का सिलसिला भी तेजी पर है. कोरोना फ्रंट वरियर से लेकर आम आदमी और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा लिया है. कई एक्टर एक्ट्रेस के बुजुर्ग माता पिता भी बचाव के लिए वैक्सिनेशन (Corona vaccination ) करवा रहे हैं. एक्ट्रेस आहाना कुमरा (Aahana Kumra) के मम्मी-पापा ने भी कोरोना वैक्सीन लगावा ली है. लेकिन आहाना के सामने एक ऐसी दिकक्त आ गई है जिसके लिए उसे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री (Union Health Minister) से गुहार लगानी पड़ी है.

आहाना कुमरा ने ट्वीट कर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मदद मांगी है . एक्ट्रेस ने ट्वीट किया कि ‘मेरे माता-पिता मिस्टर सुशील कुमार कुमरा और मिसेज सुरेश बाल्यान कुमरा ने 9 मार्च 2021 को सुबह 10 बजकर 53 मिनट पर वैक्सीन लगवाया. लेकिन रिकॉर्ड में गलत समय दिखा रहा है और सर्ट‍िफ‍केट डाउनलोड भी नहीं हो पा रहा है. क्या कोई मदद कर सकता है ?’.

उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई किया कि ‘अच्छा होगा एक बार और चेक कर लें और हॉस्प‍िटल से कहें कि वे असली डेटा रिकॉर्ड्स को चेक कर उसे दिखाएं. हो सकता है कोई गलती हो हो गई हो. साथ ही डॉक्टर्स से भी पूछने की सलाह दी है. @drharshvardhan प्लीज इस मामले को देखें’. इसके बाद आहाना ने भी डॉक्टर हर्षवर्धन से हेल्प के लिए लिखा ‘ हम सेंटर से लगातार पूछताछ कर रहे हैं पर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा है. ऐसा और भी कई लोगों के साथ हो रहा होगा. @drharshvardhan प्लीज हेल्प’.

दरअसल आहाना कुमरा के माता-पिता ने वैक्सीन का इंजेक्शन तो लगवा लिया है लेकिन उन्हें  सर्ट‍िफिकेट नहीं मिल पा रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी इस परेशानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आहाना कुमरा ने फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग खत्म की है. मधुर भंडारकर की इस फिल्म में आहना के साथ प्रतीक बब्बर हैं.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles