आमिर खान से जब पूछी सोशल मीडिया छोड़ने की वजह तो बोले- मैं अपनी धुनकी में रहता हूं

आमिर खान ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है.

आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया (Social Media) छोड़ने के पीछे का कारण बताया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ इन दिनों अपनी फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा’ से ज्यादा सोशल मीडिया (Social Media) से दूरी बनाने को लेकर चर्चाओं में हैं. बर्थडे पर मिली बधाईयों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट जैसे ट्व‍िटर (Twitter), इंस्‍टाग्राम (Instagram) से अलव‍िदा कहने का ऐलान कर द‍िया है. इस खबर ने सोशल मीडिया यूजर्स के मन में ये सवाल खड़े कर दिए कि आखिर उन्होंने ऐसा किया क्यों? हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया छोड़ने के पीछे का कारण बताया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में पैपराजी से रूबरू हुए. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) छोड़ने पर सवाल किए तो ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने अपने अंदाज में कहा कि आप लोग इसको लेकर ज्यादा दीमाग न लगाए. मैं अपनी धुनकी में रहता हूं. सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं. मुझे लगा वैसे भी मैं कुछ जाता नहीं हूं मैं अपनी धुनकी में लगा रहता हूं. मैंने अलविदा नहीं कहा है. मैं कहीं जा नहीं रहा हूं. पहले भी तो मीडिया के जरिए अपने फैंस से बात करता था. अब मीडिया का रोल और बढ़ गया है क्योंकि फैंस और ऑडियन्स से मैं उनके जरिए ही बात करुंगा.

ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर लोगों के काफी रिएक्ट कर रहे हैं. ‘बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज तक अपना फोन बंद रखने का फैसला किया था. फोन बंद करने का निर्णय यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया था कि सेट पर उनके डिवाइस के लगातार बजने से उनका काम प्रभावित न हो.

आपको बता दें कि आमिर खान ने अपना बयान जारी करते हुए कहा था कि दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका तहे द‍िल से शुक्रिया. मेरा द‍िल भर आया है. दूसरी खबर ये है, क‍ि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट होगा. हालांकि मैं इस माध्‍यम पर वैसे भी ज्‍यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला ल‍िया है. हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे.

2018 में, आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.

वर्कफ्रंट का बात करें तो एक्टर ने अपने चौथे स्पेशल गीत ‘हर्र फन मौला’ में खूबसूरत एली अवराम के साथ वापसी कर ली है. इसके अलावा, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के पोस्ट प्रोडक्शंस के साथ खुद को व्यस्त रखे हुए है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles