आईपीएल में दिखा नया संयोग, लगातार तीसरे मैच की पहली पारी में बने 171 रन/IPL 2021 171 runs scored in the first inning of the last 5 matches

IPL 2021: राजस्थान की ओर से संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाए. (PTI)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में गुरुवार को एक अजीब संयोग देखने को मिला. मुंबई इंडियंस और राजस्थान राॅयल्स (MI vs RR) के मैच में पहली पारी में 171 रन बने. टी20 लीग के अंतिम तीन मैच की बात की जाए तो सभी मैच की पहली पारी में 171 रन बने.

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPl 2021) के एक मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 171 रन बनाए. स्कोर देखने पर कुछ भी अजीब नहीं लगता. लेकिन टी20 लीग के अंतिम तीन मैच को देखें को लगातार तीसरी बार पहली पारी में 171 रन बने. इसे अजब संयाेग ही माना जा सकता है. राजस्थान की ओर से हालांकि कोई बल्लेबाज अर्धशतक नहीं बना सका. इस मुकाबले के पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट पर 171 जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 विकेट पर 171 रन बनाए थे. हैदराबाद को चेन्नई के खिलाफ 7 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी. दूसरी ओर बैंगलाेर को दिल्ली के खिलाफ एक रन से रोमांचक जीत मिली थी. मुंबई और राजस्थान दोनों के लिए यह मैच महत्वपूर्ण है. दोनों ने अब तक खेले 5-5 मैच में 2-2 में जीत हासिल की है. कप्तान संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाए राजस्थान रॉयल्स की ओर से मैच में कप्तान संजू सैमसन ( 42), जोस बटलर (41), शिवम दुबे (35) और यशस्वी जायसवाल (32) ने उपयोगी पारियां खेलीं.  मुंबई की तरफ से राहुल चाहर ने दो विकेट चटकाए. इससे पहले मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन की जगह नाथन कूल्‍टर-नाइल को शामिल किया है. राजस्‍थान रॉयल्स की टीम में कोई बदलाव नहीं है.यह भी पढ़ें: IPL 2021: ईशान किशन- 47 दिन में टीम इंडिया के स्टार बनने और मुंबई इंडियंस से बाहर होने की कहानी मुंबई की गेंदबाजी अच्छी नहीं रही मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के मौजूदा सीजन के पावरप्ले में विकेट नहीं ले पा रही है. टीम ने अब तक 6 मैच में सिर्फ 3 विकेट झटके हैं. यह हैदराबाद के बाद सबसे कम है. हैदराबाद ने इस दौरान सबसे कम 2 विकेट लिए हैं. इस कारण मुंबई का प्रदर्शन मौजूदा सीजन में अच्छा नहीं रहा है. जसप्रीत बुमराह भी पावर प्ले में विकेट नहीं ले पा रहे हैं. हालांकि उन्हें गेंदबाजी का कम मौका मिला है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,756FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles