अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला के साथ मिलकर जुटाए 1 करोड़ रुपए। Arjun kapoor and his sister anshula raise more than one crore rupees to help over 30 000 people pr

अर्जुन कपूर बहन अंशुला के साथ मदद में जुटे. (फोटो साभार : arjunkapoor
/Instagram)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों कोरोना महामारी से परेशना लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. इसके लिए अर्जुन ने अपनी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के साथ मिलकर 1 करोड़ से अधिक रुपए जुटा लिए.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  कोरोना महामारी से परेशान करीब 30 हजार लोगों की मदद कर चुके हैं. अर्जुन के इस नेक काम में उनके साथ उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भी हैं. इन दोनों भाई-बहनों की जोड़ी फैनकाइंड (Fankind) नामक सेलिब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म से एक करोड़ से अधिक धन इकट्ठा कर चुकी है. इसी से लोगों की मदद में भी जुटे हुए हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि अब हम मुश्किल में फंसे लोगों की मदद कर सकते हैं. अर्जुन ने अपने एक बयान में कहा है कि ‘मैंने खुद को लोगों की जिंदगी बचाने वाले इस वेंचर के लिए झोंक दिया है. इससे मुझे गर्व का एहसास होता है. ये प्लेटफॉर्म गंभीर संकट से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहा है’. अर्जुन ने कहा कि ‘इस महामारी ने हमें दुख की खाई में धकेल दिया है. हम सब लोग अपने-अपने तरीके से जो भी हो सके यथासंभव मदद कर रहे हैं. राशन किट से लेकर गर्म खाना, प्रवासी कामगारों के लिए कैश, इसके अलावा कोविड-19  की रोकथाम के लिए किट देने का काम कर रहे हैं. इस पहल से कई लोगों की मदद करने में कामयाबी मिली है. हमे उम्मीद है कि वायरस से लड़ने के लिए इसी तरह से छोटे-छोटे स्टेप्स मददगार साबित होंगे’. arjun kapoor अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के साथ-साथ ‘Star Vs Food’  शो में अपनी कुकिंग स्किल्स दिखा रहे हैं. इसी शो के दौरान अर्जुन कपूर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की है. अपने माता-पिता बोनी कपूर और मोना कपूर के डिवोर्स से लेकर अपने बढ़े वजन और फिटनेस पर खुलकर बात की. अर्जुन माता-पिता के अलग होने के दौरान खाने में सुकून ढूंढने लगे थे.’ मैंने खाना शुरू कर दिया था, और खाने को खूब एंजॉय करने लगा. एक प्वाइंट के बाद जब आपको कोई रोकने वाला नहीं हो तो इसे छोड़ना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसा वक्त आ गया था जब मुझे अस्थमा हो गया था. मैं 16 की उम्र में 150 किलो का हो गया था’.  फिल्म ‘इश्कजादे’ में डेब्यू से पहले उन्होंने 50 किलो से भी ज्यादा  अपना वजन घटाया था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles