अरविंद केजरीवाल की कोरोना संक्रमित पत्नी सुनीता की बिगड़ी तबीयत, मैक्स अस्पताल साकेत में भर्ती

पत्नी सुनीता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद को होम आइसोलेट करने की जानकारी दी. (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) को शुक्रवार को मैक्स अस्पताल साकेत (Max Saket) में भर्ती कराया गया है. बीते 20 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं.

नई दिल्‍ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) को शुक्रवार को मैक्स अस्पताल साकेत (Max Saket) में भर्ती कराया गया है. बीते 20 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं. 20 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सुनीता केजरीवाल ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया था, लेकिन शुक्रवार को उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साकेत स्थित मैक्स अस्पताल के सीनियर डॉक्टरों की एक टीन सुनीता केजरीवाल की हालत पर नजर बनाए हुए हैं. हालांकि, सुनीता केजरीवाल की स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर अभी तक न ही सीएम ऑफिस और न ही मैक्स अस्पताल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है. सुनीता केजरीवाल मैक्स में भर्ती बता दें कि दिल्‍ली में कोरोना वायरस से फैले संक्रमण से हालात भयावह होते जा रहे हैं. हर दिन नए मरीजों की संख्या में तो इजाफा हो ही रहा है साथ ही मौत के आंकड़े भी रिकॉर्ड बना रहे हैं. बीते चार-पांच दिनों से हर रोज 24 हजार से ज्‍यादा नए संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. सुनीता केजरीवाल के पॉजिटिव होने के बाद दिल्ली के सीएम अऱविंद केजरीवाल ने भी 20 अप्रैल को खुद को क्‍वारंटीन कर लिया था, हालांकि वह अभ कामकाज में भाग लेने लगे हैं.

Arvind Kejriwal, sunita kejriwal, max saket, sunita kejriwal admitted in max hospital, Max Super Speciality Hospital Saket, Delhi News, Corona, Delhi, Minister Satyendra Jain, Case, Delhi corona cases update, Covid-19 cases in delhi, last 24 hours Death in delhi, Coronavirus, Covid 19, Delhi Government, Health Bulletin, दिल्ली न्यूज, कोरोना संक्रमण, सीएम अरविंद केजरीवाल, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, कोरोना पॉजिटिव सुनीता केजरीवाल, सुनीता केजरीवाल मैक्स में भर्ती, सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव,

दिल्‍ली में कोरोना वायरस से फैले संक्रमण से हालात भयावह होते जा रहे हैं.(फाइल फोटो)

सुनीता केजरीवाल भी राजस्व अधिकारी रह चुकी हैं सीएम केजरीवाल की पत्नी भी 1993 बैच की भारतीय राजस्व सेवा की अधिकारी रह चुकी हैं. इनकम टैक्स विभाग में 20 साल से ज्यादा नौकरी करने के बाद कुछ साल पहले ही सुनीता ने वॉलंटियरी रिटायरमेंट ले लिया था. सुनीता फिलहाल घर पर रहकर अपने बच्चों को संभाल रही हैं. ये भी पढ़ें: दिल्ली में काल बन रहा Corona, 24 घंटे में 395 लोगों की मौत, 24, 235 नए मामले
दिल्ली में कोरोना के हालात हो गए हैं बेकाबू इस समय दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना के हालात बेकाबू हो गए हैं. अगर राजधानी दिल्ली की बात करें तो गुरुवार को भी दिल्ली में कोरोना के 24, 235 नए मामले सामने आए थे और 395 लोगों की मौत हुई थी. बुधवार को भी कोरोना के 25, 986 नए मामले सामने आए थे और 368 लोगों की मौत हुई थी. हालांकि, बीते सोमवार को कोरोना के नए मामले में थोड़ी कमी आई थी. सोमवार को दिल्ली में 20,201 नए केस सामने आए थे और 380 मरीजों ने दम तोड़ा था, लेकिन मंगलवार के बाद से कोरोना के मामले 24 हजार के पार रह रहे हैं. मंगलवार को भी दिल्ली में कोरोना के 24,149 नए केस सामने आए थे और 381 मरीजों की मौत हुई थी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles