अरमान कोहली प्रोफेशनल से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे, एक्ट्रेस ने जड़ा था थप्पड़। birthday special Armaan kohli famous for his personal life rather than professional pr

अरमान कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं. (फोटो साभार : armaankohliofficial
/Instagram)

अरमान कोहली (Armaan Kohli ) मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) के बेटे हैं. एक्टर अरमान अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे.

मुंबई:  टीवी और बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. 23 मार्च 1972 को मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) और एक्ट्रेस निशी (Nishi) के घर पैदा हुए. अरमान को बचपन से ही एक्टिंग विरासत में मिली, बावजूद इसके पिता राजकुमार कोहली की तरह मुकाम हासिल नहीं कर पाए. अरमान कोहली भले ही प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा सफल ना हो पाए हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी सुर्खियों में बने रहे.

अरमान कोहली एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चे में रहे. अरमान कोहली  रिएलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में कंटेंस्टेंट रह चुके हैं. इसी शो में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी की नज़दीकियां अरमान के साथ बढ़ी थीं. शो के दौरान बेहद आक्रामक दिखे अरमान कोहली गाली गलौच करने के साथ धक्का तक दे देते थे.

तनीषा उनकी हरकतों के लिए हमेशा माफ कर देती थी. लेकिन एक बार गुस्साई तनीषा ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद इन दोनों के बीच ब्रेककप हो गया था. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक तनीषा से ब्रेकअप होने के बाद अरमान टीवी एक्ट्रेस नीरू रंधावा के साथ लिव-इन में रहने लगे. लेकिन यहां भी अपने पार्टनर के साथ मारपीट करने लगे. खबरों के मुताबिक एक बार तो उन्होनें टीवी एक्ट्रेस नीरू को इतना मारा कि उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले की शिकायत पुलिस में भी नीरू ने की थी.

अरमान कोहली ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत 1992 में अपने पिता की फिल्म ‘विरोधी’ से की थी. लेकिन इस फिल्म में उन्हें की खास पहचान नही मिल पाई. इसके बाद ‘जानी दुश्मन’, ‘दुश्मन जमाना’, ‘दुश्मनी’, ‘एलओसी करगिल’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन इन  फिल्मों में भी एक्टर इतनी सफलता हासिल नही कर पाए जितनी उम्मीद की जा रही थी. जब बॉलीवुड में पैर नहीं जमा पाए तो अरमान ने टीवी इंडस्ट्री का रुख किया .बिग बॉस  के अलावा  टीवी सीरियल ‘तुम्हारी पाखी’ में भी काम किया.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles