अमित शाह ने कहा- बंगाल में 3V मॉडल विकास, विश्वास और व्यापार से होगा काम

गृहमंत्री अमित शाह ने सीतलकुची में जनसभा को संबोधित किया.

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कूच बिहार (Cooch Behar) कोलकाता से 700 किमी दूर है लेकिन दीदी के दिल से 7,000 किमी. दूर है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को उत्तर बंगाल की कोई चिंता नहीं है, उन्होंने न कनेक्टिविटी, न सड़क, न स्वास्थ्य पर ध्यान दिया.

सीतलकुची. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) के दो चरण पूरे हो चुके हैं. दो चरणों में पश्चिम बंगाल की 60 सीटों पर मतदान पूरा हो चुका है. अगले चरण के मतदान से पहले आज गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सीतलकुची में जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में न केवल उन्‍होंने इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) की जीत का दावा किया बल्कि कूच बिहार (Cooch Behar) को लेकर सरकार की योजनाओं की भी जानकारी दी. इस मौके पर शाह ने राज्‍य की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर भी बड़ा हमला बोला और कहा इस बार के चुनाव में एक भी सीट टीएमसी के पास नहीं जानी चाहिए. उन्‍होंने अभी तक 60 सीटों पर हुए मतदान में 50 सीट पर बीजेपी की जीत का दावा किया.

सीतलकुची में जनसभा में बोलते हुए कहा, दीदी ने उत्‍तर बंगाल के साथ हमेशा अन्याय किया है इसलिए दीदी आपसे डरती है. कल नंदीग्राम में तय हो गया कि वो वहां से हार रही हैं. बाद में उनके सलाहकार ने उनसे पूछा कि आप कहां से लड़ेंगी तो उन्होंने कहा कि उ.बंगाल के अलावा कहीं से भी लड़ा दो, उत्‍तर बंगाल वाले मुझे नहीं जीताएंगे.

इसे भी पढ़ें :- तमिलनाडु चुनाव: अमित शाह ने ए राजा के बयान के बहाने DMK को बताया ‘महिला विरोधी’, कांग्रेस को भी घेराउन्‍होंने कहा कि कूच बिहार कोलकाता से 700 किमी दूर है लेकिन दीदी के दिल से 7,000 किमी. दूर है. दीदी को उत्तर बंगाल की कोई चिंता नहीं है, उन्होंने न कनेक्टिविटी, न सड़क, न स्वास्थ्य पर ध्यान दिया. यहां पर तंबाकू का उत्पादन बहुत अच्छा होता है लेकिन तंबाकू का रेट किसानों को अच्छा मिले इसके लिए भी दीदी ने कुछ नहीं किया. एक बार जब आप पीएम नरेंद्र मोदी को मौका देंगे तो भाजपा उत्तर बंगाल से राजनीतिक हिंसा को हमेशा के लिए समाप्त कर देगी.
इसे भी पढ़ें :- तमिलनाडु चुनाव 2021: भाजपा नेताओं संग अमित शाह ने एक होटल में किया भोजन

उन्‍होंने ने बताया कि बीजेपी की योजना कूच बिहार में एम्स बनाने की है. अगर उत्तर बंगाल में कोई बड़ी बीमारी है तो अभी इलाज के लिए कोलकाता जाना पड़ता है. हमने इस क्षेत्र के लोगों को उपचार की सुविधा प्रदान करने के लिए उत्तर बंगाल के कूच बिहार के अंदर एक एम्स बनाने का फैसला किया है. उन्‍होंने कहा ममता बनर्जी 3T मॉडल पर सरकार चला रही हैं. पहला – तानाशाही, दूसरा – तोलाबाजी और तीसरा – तुष्टिकरण, लेकिन मोदी इसे 3V मॉडल पर चलाएंगे. पहला-विकास, दूसरा- विश्वास और तीसरा- व्यापार.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles