अब दुनिया में कोराना वायरस का केंद्र है भारत, यह कोरोना की लहर नहीं सुनामी है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने साधा सरकार पर निशाना. (File pic)

Coronavirus: पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने समाचार एजेंसी भाषा से इंटरव्‍यू में कहा कि कोविड 19 महामारी पूर्ण तबाही ला रही है. यह कोरोना की लहर नहीं है, बल्कि सुनामी है जो हर चीज तबाह कर रही है.

नई दिल्‍ली. देश में दिनोंदिन लगातार कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं. शनिवार को को स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों ने एक बार फिर सबको चौंकाया है. अस्‍पतालों में ऑक्‍सीजन (Oxygen) और अधिकांश राज्‍यों में वैक्‍सीन (Corona Vaccine) की कमी देखने को मिल रही है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में छाए कोरोना संकट पर बातचीत की है. उनका कहना है कि इस समय भारत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमण का केंद्र है. पूरी दुनिया हमारे देश में जो भी देख रही है उससे विचलित हो रही है. राहुल गांधी ने इस दौरान सरकार पर भी निशाना साधा. पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने समाचार एजेंसी भाषा से इंटरव्‍यू में कहा कि कोविड 19 महामारी पूर्ण तबाही ला रही है. यह कोरोना की लहर नहीं है, बल्कि सुनामी है जो हर चीज तबाह कर रही है. राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना की स्थिति आउट ऑफ कंट्रोल होने पर सरकार ने गेंद को राज्‍यों के पाले में डाल दिया. नागरिक सच में आत्‍मनिर्भर हो रहे हैं.’ राहुल गांधी ने कोरोना वैक्‍सीन के दामों को लेकर भी सरकार को घेरा. उन्‍होंने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण महज समस्‍या का हिस्‍सा है. भारत कोई भी बड़ा संकट नहीं झेल सकता है.

राहुल गांधी ने इंटरव्‍यू के दौरान कांग्रेस में संगठनात्‍मक चुनावों पर भी बात की. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस में संगठनात्‍मक चुनाव समय पर होंगे. मैं वहीं करूंगा जो पार्टी चाहेगी. लेकिन अभी हमारा ध्‍यान महामारी पर है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles